#Me Too: विवादों में रहने वाले बॉलीवुड सिंगर पर एक महिला ने लगाया इल्ज़ाम!

बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता द्वारा अभिनेता नाना पाटेकर पर लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद सोशल मीडिया पर #MeToo कैंपेन के तहत कई लड़कियां अपने साथ हुई बदसलूकी को लेकर शिकायत साझा कर रही हैं। इसी फेहरिस्त में ताजा आरोप अपने जमाने के मशहूर बॉलीवुड सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य पर लगा है।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे #MeToo कैंपेन के तहत ही एक महिला ने गायक अभिजीत पर आरोप लगाया है कि अभिजीत ने उनके साथ उस वक्त बदसलूकी की जब उन्होंने उनके साथ डांस करने से इंकार कर दिया था। महिला ने आरोप लगाया है कि अभिजीत ने अपने साथ इंटीमेट होने से इंकार करने पर महिला का हाथ बहुत जोर से पकड़ा और उन्हें अपनी तरफ खींचा था।

इस के मामले में ज़ी मीडिया ने जब गायक अभिजीत से फोन पर बात की तो उन्होंने इसे पब्लिसिटी स्टंट करार दिया। अभिजीत ने कहा कि वह इन मोहतरमा को नहीं जानते ना ही मिले हैं।

अभिजीत ने आगे कहा ‘मैं इस बात पर क्या रिएक्शन दूं, जबकि कोई इंसिडेंट हुआ ही नहीं है। मैं किसी भी फिल्मी पार्टी या सेलिब्रेशन का हिस्सा नहीं होता हूं…. यह तो वही बात हो गई मान ना मान मैं तेरा मेहमान।

लीगल एक्शन लेने पर अभिजीत ने कहा कि वह बिना मतलब किसी को भी पब्लिसिटी नहीं देंगे। बता दें कि तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ के आरोप के बाद से कई बॉलीवुड हस्तियों व ख्याति प्राप्त लोगों पर यौन उत्पीड़न के आरोप सामने आए हैं जिनमें अभिनेता आलोक नाथ, एक्टर डायरेक्टर रजत कपूर, सिंगर कैलाश खेर, लेखक चेतन भगत, गीतकार और कॉमेडियन वरुण ग्रोवर जैसे लोगों के नाम शामिल है।