फुटबॉल स्टार मेस्सी के मूव की नकल करने की कोशिश में 20 वर्षीय फुटबॉलर की हुई मौत

कोलकाता : एक जूनियर फुटबॉल खिलाड़ी सागर दास, जब घटना हुई तो भारत में बेलघरिया के देशप्रियानगर बायामगर स्कूल में स्थानीय फुटबॉल मैच में खेल रहा था। एक भारतीय मेसी प्रशंसक सागर दास, जो कोलकाता में खेलने वाली जूनियर फुटबॉल टीम में स्ट्राइकर थे, उसने मेसी के मुव की नकल करने की कोशिश करते हुए अपना संतुलन खो दिया। 20 वर्षीय फुटबॉलर गेंद को अपनी छाती से मारा और गिर गया, वह चेतना खो गया था। उस लड़के को तब कामरती सागर दत्ता मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया, जहां वह घायल होने के कारण मर गया।

सागर के चचेरे भाई समर कोयल ने कहा “उन्होंने इस विश्व कप के दौरान देर रात तक प्रत्येक मैच को देखा। वह मेसी का एक मज़बूत प्रशंसक था। वह विश्व कप के साथ इतना जुनूनी था कि वह पढ़ना भूल गया। दो स्थानीय टीमों के बीच मंगलवार के मैच के दौरान, वह मेसी मुव की कोशिश कर रहा था, “मेसी की शैली का अनुकरण करने के बाद वह घायल हो गया और फिर मर गया”

मेसी विश्व कप से अर्जेंटीना के बाहर निकलने के बाद बार्सिलोना लौट आया है। लियोनेल मेस्सी अर्जेंटीना की राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के कप्तान और “गोल्डन बॉल” के पांच बार विजेता रहे हैं, जिन्हें दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉल खिलाड़ी से सम्मानित किया जाता है। एफसी बार्सिलोना के लिए खेलना, वह नौ बार स्पेन के चैंपियन रहे हैं, उन्होंने छह बार स्पेन का कप और चैंपियंस लीग प्रतियोगिता चार बार जीती है।