माइक्रोमैक्स ने शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया इवोक डुअल नोट, आपके बजट में है कीमत!

माइक्रोमैक्स ने इवोक डुअल नोट स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। ये कंपनी का डुअल कैमरा और एंड्रॉयड 7.0 नॉगट पर चलने वाला स्मार्टफोन है। इसकी कीमत 9,999 रुपये रखी गई है और ये बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर 22 अगस्त से उपलब्ध होगा।

इस कीमत में डुअल कैमरा सेटअप इस स्मार्टफोन की खासियत है। इसमें 13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

अपनी सस्ती कीमत में इस स्मार्टफोन में कई बेहतरीन फीचर्स हैं। इसमें मेटल बॉडी दी गई है के साथ 5.5 इंच की स्क्रीन दी गई है। जिसकी रिजॉल्यूशन 1920×1080 पिक्सल है। इसमें मीडियाटेक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है जो 3 जीबी और 4 जीबी दो रैम वैरिएंट में आता है। 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे 64 जीबी तक बढ़ाई जा सकती है। 

इस स्मार्टफोन में 3000mAh की बैटरी दी गई है. कंपनी का दावा है कि ये 11 घंटे तक का टॉकटाइम देता है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 4G VoLTE, ब्लूटूथ, वाई-फाई, यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है।

इवोक डुअल नोट पर 11,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया गया है। इस फोन पर आइडिया 443 रुपये में तीन महीने के लिए 84 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉल दे रहा है।