करोड़पति बॉलीवुड स्टार नवाजुद्दीन का परिवार गांव में गरीबी में गुजार रहा है दिन

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी यूँ तो करोड़पति लोगों कि सूची में गिने जाते हैं लेकिन इसके उलट उनके परिवार वाले गाँव में किस प्रकार गरीबी में गुजर बसर करते हैं यह कोई नहीं जानता। हाल ही में धार्मिक भावनाओं को भड़काने के आरोप लगने के बाद सुर्ख़ियों में आये नवाज के भाई की माली हालत देख सभी दंग रह गया। नवाजुद्दीन के भाई की माली हालत देख लोगों की नजरें जरा देर के लिए ठहर सी गईं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

नवाज के भाई अयाजुद्दीन सिद्दीकी पर फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने के आरोप मं मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया है कि अयाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को भड़काने की शिकायत दर्ज की गई है। हालांकि अयाजुद्दीन ने इन सभी आरोपों से इनकार किया है।

इधर लोग जहां इस मामले को लेकर नवाज के भाई को देख रहे हैं। वहीं दूसरी ओर नवाज के भाई की रंग छोड़ती दीवारें को देखकर दंग रह गए। नवाजुद्दीन इस समय बॉलीवुड के करोड़पति स्टार हैं ऐसे में उनके भाई का यूं गरीबी में दिन गुजारना लोगों को खल रहा है।

लोगों ने जब नवाज के भाई की फोटो देखी तो आंखों पर जैसे यकीन नहीं हुआ। गरीबी और लाचारी में दिन गुजारते नवाज के घर की तस्वीरें काफी कुछ कह रही हैं। इन फोटो में आप देख सकते हैं कि कैसे उनका घर एक साधारण सा कच्चा घर है। रंग और सीमेंट छोड़ती दीवारें। चारों तरफ तितर-बितर बिखरे हुए कपड़े।

बता दें कि नवाजुद्दीन का परिवार उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना में रहता है। एक और नवाजुद्दीन मुंबई में करोड़ों के घर में रहते हैं वहीं नवाज का परिवार गांव में गरीबी में दिन गुजार रहा है।