MMS मामले में फंसी मोना ने दी सफाई

मुंबई, 31 मार्च: (आईएएनएस) टीवी सीरीयल ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ से मशहूर हुई मोना सिंह के सेक्स से मुताल्लिक एमएमएस लीक होने की खबर आने के बाद मोना ने कहा कि उनके घर वाले और दोस्त उनके हिमायत में खड़े हैं।

मोना सिंह ने एक बयान में कहा, “यह बहुत ही घटिया और शर्मनाक बात है कि कोई सख्श वेब पर जाकर किसी और के चेहरे पर मेरा चेहरा लगाकर ऐसी वीडियो बनाता है।

हमने साइबर क्राइम सेल में इसकी शिकायत की है और आशा करती हूं कि वह मुल्ज़िम जल्द ही पकड़ा जाए। लोगों को यह मालूम होना चाहिए कि मैं अदाकारा से पहले एक इज़्ज़तदार औरत हूं, मेरा भी खानदान और दोस्त हैं।”

उन्होंने कहा, “मैं अपने साथ खड़े हुए घर वालो और दोस्तों का शुकिया अदा करती हूं, जिन्होंने इस मामले को लेकर मेरा काफी मदद की है। यह एक संगीन मामला है और अब इसे रोक देना चाहिए।”

मोना के एक साथी ने कहा, “मोना एक पंजाबी खानदान की लड़की है। इधर मुंबई पुलिस ने मोना की शिकायत पर नामालूम लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है।

पुलिस के मुताबिक, वह कंप्यूटर के आईपी का पता लगाने की कोशिश कर रही है जहां से ये एमएमएस क्लिप अपलोड किया गया था। पुलिस को शक है कि ये एमएमएस क्लिप अपलोड करने वाला शख्‍स मोना सिंह की जान-पहचान वाला भी हो सकता है।

गौरतलब है कि टेलीविजन सीरीयल ‘क्या हुआ तेरा वादा’ में एक हाउस वाइफ का किरदार निभाने वाली अदाकारा मोना सिंह जैसी दिखने वाली कोई लड़की एक एमएमएस क्लिप में जिंसी रवैय्ये ( Lascivious behavior) में नजर आ रही है।

यह एमएमएस जुमे को तेजी से चारों ओर फैल गया था। मोना ने साइबर क्राइम सेल में इस एमएमएस की शिकायत कर दी है।