हिंदू लड़की के साथ पाए जाने पर भीड़ ने मुस्लिम लड़के को पीटा, जूतों की माला डाल इलाके में घुमाया

उत्तराखंड के टिहरी जिले में हिंदू लड़की के साथ होटल के कमरे में पाए जाने पर भीड़ ने 18 साल के मुस्लिम युवत की जमकर मारा । सोमवार को के एक होटल में युवक लड़की के साथ मिला था। हेयर ड्रेसर का काम करने वाले यूपी के बिजनौर के रहने वाले युवक को भीड़ ने जमकर पिटा।

यही नहीं भीड़ ने युवक के गले पर जूतों की माला डाली और उसे इलाके में घुमाया।  यही नहीं भीड़ ने युवक के गले पर जूतों की माला डाली और उसे इलाके में घुमाया।

भीड़ ने उस दुकान को भी तहस-नहस कर दिया, जिसमें वह युवक काम करता था। इसके अलावा अल्पसंख्यक समुदाय से जुड़ी कई अन्य दुकानों को भी नुकसान पहुंचाया गया। घटना के बाद इलाके की सभी दुकानें बंद हो गईं और मौके पर भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई। सूत्रों ने बताया कि यह घटना सुबह हुई, जब कुछ लोगों ने युवक को एक लड़की के साथ एक होटल के कमरे में देखा।

इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी और उसके आने के बाद युवक को खींचकर जमकर पीटा। पुलिस ने बीचबचाव कर युवक को छुड़ाया और फिर थाने ले गई। अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए गढ़वाल के डीआईजी अजय रौतेला ने कहा, ‘युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस हिंसा की भी जांच करेगी। कानून हाथ में लेने का कोई भी दोषी पाया जाता है तो उसे बख्शा नहीं जाएगा।’