अलवर- रकबर के घर नेताओं का आना शुरू, चुनाव से पहले भाईचारे को खराब करने की कोशिश

नई दिल्ली: हरियाणा के कोल गाँव में मृत अकबर खान के घर पहुंचकर परिजन को तसल्ली देने वाली राजनीतिक सामाजिक हस्तियों के आने का सिलसिला लगातार जारी है। रविवार के दिन हरियाणा वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष और पिन्हाना से विधायक राईस खान ने अकबर खान के पिता और भाइयों से मुलाक़ात की और उन्हें तसल्ली देते हुए हरियाणा वक्फ बोर्ड कि ओर से तीन लाख रूपये दिए जाने का ऐलान भी किया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

रईस खान ने यह भी कहा कि हमारी हमदर्दी पीड़ित के साथ हैं, हर तरह की कानूनी सहायता भी करने को हम तैयार हैं। इसके अलावा राजस्थान और हरियाणा के मुख्यमंत्री दोनों में से किसी से भी कोई भी प्रतिनिधि मिलना चाहेगा तो वह अपनी ओर से उस मुलाक़ात को सुनिश्चित बनाने में पूरी मदद करेंगे।

उधर सीपीआई (एम) से सांसद नीलू आदित्य बासु ने भी पीड़ित परिवार के लोगों से मुलाक़ात की और उन्हें तसल्ली देते हुए पूरे घटना की सख्त निंदा की। उन्होंने कहा कि मेवात की इतिहास देशभक्ति और शहीदों के खून से भरी पड़ी हैं, जिसमें यहाँ के लोगों ने मुगलों तक से लोहा लिया है। ऐसे देश के जानिसार पर इस तरह की तोहमत लगाकर हत्या कर देना न सिर्फ देश के साथ गद्दारी है, बल्कि ऐसे तथाकथित गौरक्षकों को सख्त से सख्त सज़ा दी जानी चाहिए।