‘मोदी जी भाषण के बजाय काम करना शुरू कीजिए, क्योंकि आपके पास ज्यादा समय नहीं बचा’

कर्नाटक: रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कर्नाटक के करातगी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उनहोंने कहा कि उनका कार्यकाल खत्म होने में ज्यादा समय नहीं बचा इसलिए उनको अतीत पर भाषण देना बंद कर और काम शुरू करना चाहिए।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, चुनावी राज्य कर्नाटक के उत्तरी हिस्से में दूसरे दिन अपनी ‘जन आशीर्वाद’ यात्रा जारी रखते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मोदी अपना प्रदर्शन गिनाने की जगह कांग्रेस पर हमला करने के लिए अतीत में जाते हैं। गांधी ने कहा, ‘बीजेपी रोजगार सृजन, काला धन लाने, अर्थव्यवस्था को दुरूस्त करने में नाकाम रही लेकिन मोदी बस ये बात करते हैं कि कांग्रेस ऐसी है, कांग्रेस वैसी है।

उनहोंने कहा कि चुनावों के दौरान आपको देश को बताना होगा कि पांच साल में आपने क्या किया है, पांच साल होने वाले हैं और आपने अपना खाता भी नहीं खोला है।

उन्होंने आगे यह भी कहा कि देश की जनता ने युवाओं को रोजगार देने, किसानों की मदद करने, स्कूल, अस्पताल बनाने के लिए मोदी को प्रधानमंत्री बनाया, कांग्रेस पार्टी के बारे में बात करने के लिए नहीं। उन्होंने कहा, ‘मोदी जी भाषण के बजाय काम करना शुरू कीजिए क्योंकि आपके पास बहुत ज्यादा समय नहीं बचा।

गाँधी ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर भाजपा पर हमलावर होते हुए कहा कि कांग्रेस की सिद्धारमैया सरकार ने पिछले पांच साल में घोटाला मुक्त शासन दिया है, जबकि कर्नाटक में भाजपा ने भ्रष्टाचार में ‘विश्व रिकार्ड’ तोड़ा था।