PM मोदी ने नेपाल बाढ़ पर जताई चिंता, लोग बोले- गुजरात में स्वाइन फ्लू से हुई 230 मौत पर कब बोलेंगे साहेब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नेपाल में बाढ़ से मची तबाही पर अपनी संवेदना व्यक्त की। उन्होंने कहा कि इस संकट की घड़ी में भारत नेपाल के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है। 

प्रधानमंत्री ने ट्वीट करते हुए बताया कि मैंने नेपाल के प्रधानमंत्री शेर बहादुर देउबा से फोन पर बात कर वहां के हालात की जानकारी ली। इसके साथ ही बाढ़ के हालात से निपटने के लिए भारत की ओर से हर संभव मदद करने का आश्वासन भी दिया।   

प्रधानमंत्री के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई। यूज़र्स पीएम के नेपाल प्रेम पर भड़क गए और उन्हें खरी खोटी सुना डाली। कई यूजर्स ने लिखा कि आपको नेपाल की चिंता है ये बहुत अच्छी बात है लेकिन एक बार अपने देश में बाढ़ से मर रहे लोगों के प्रति भी संवेदना व्यक्त कर देते। 

https://twitter.com/sirpareshraval/status/898539726952570880?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.patrika.com%2Fmiscellenous-india%2Fpm-narendra-modi-condoles-the-death-of-people-in-floods-in-nepal-1728864%2F

बिहार के साथ ही यूज़र्स ने उनके गृह राज्य गुजरात का भी ज़िक्र किया, जहां स्वाइन फ्लू से अब तक 230 लोगों की मौत हो चुकी है। लेकिन प्रधानमंत्री ने अभी तक इसपर कोई संवेदना नहीं व्यक्त की।

इसके साथ ही यूज़र्स ने गोरखपुर हादसे पर पीएम की ओर से बहुत देर से प्रतिक्रिया आने पर भी नाराज़गी ज़ाहिर की।

बता दें कि बिहार के 13 जिलों में बाढ़ की स्थिति गंभीर बनी हुई है। बाढ़ का पानी नए इलाकों में प्रवेश कर रहा है। बाढ़ की चपेट में आने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 150 हो गई है, जबकि राज्य के करीब 70 लाख लोग बाढ़ से प्रभावित हुए हैं।