मोदीजी कुछ करिए वरना चिड़िया चुग जाएगी खेत: शत्रुघ्न सिन्हा

नई दिल्ली: आगामी लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा विपक्ष के निशाने पर तो है ही, लेकिन अब उसके खुद के पार्टी के नेता भी निशाना साधने से नहीं चुक रहे हैं। भाजपा क्रिया कलापों से आहात भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा लगातार पार्टी के खिलाफ बयानबाजी किया है। उन्होंने अब एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि अगर समस्याओं का जल्द निदान नहीं किया गया तो चिड़िया खेत चुग जाएगी।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, मंगलवार सुबह भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट किया कि पटना का सांसद होने के नाते वहां के लोग मुझसे पेट्रोल-डीज़ल के दाम, किसानों की हड़ताल, कश्मीर नीति, जजों के मुद्दे और उपचुनावों में हार पर लगातार सवाल पूछ रहे हैं। लेकिन हमारे पास इसका कोई उत्तर नहीं है। इस मुद्दे को लेकर उनहोंने कहा कि क्या 2014 में हमने इन्हीं वादों के साथ सरकार बनाई थी, क्या 2019 में हम ये ही जवाब देंगे। शत्रुघ्न ने सीधा पीएम मोदी पर वार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जी, समस्याओं में तुरंत रिस्पॉन्स करना जरूरी है, वरना चिड़िया चुग जाएगी खेत.

आपको बता दें कि हाल ही में बिहार के जोकीहाट में हार के बाद भी शत्रुघ्न सिन्हा ने निशाना साधा था। इस दौरान भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा और आरजेडी के बीच बढ़ती नजदीकियों की एक और मिसाल देखने को मिली है, जब शत्रुघ्न सिन्हा ने बिहार में भाजपा और जेडीयू को नसीहत दे डाली कि वह प्रदेश के विकास के लिए काम करना शुरू करें वरना आरजेडी नेता तेजस्वी यादव जिम्मेदारी उठाने के लिए अब तैयार हैं।

इससे पहले भी सरकार के चार साल पूरे होने पर उन्होंने हमला बोला था। ट्विटर पर अपनी पार्टी के खिलाफ निशाना साधते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा मुझसे यह सवाल पूछा जा रहा है कि मोदी सरकार के 4 साल की उपलब्धि क्या रही है तो मेरा जवाब है काम नहीं बल्कि केवल वादा करना। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उनकी पार्टी वादे, वादे और सिर्फ वादे करने में सबसे अव्वल दर्जे की पार्टी रही है।