खिलाड़ियों को लड़कियां उपलब्ध कराने के लिए टीम इंडिया के साथ दलाल घूमते हैं- हसीन जहां

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां का अपने पति पर आरोपों का सिलसिला जारी है। हसीन जहां ने अब अपने आरोपों से बीसीसीआई को भी सकते में डाल दिया है।

उन्होंने गुरुवार को आरोप लगाया कि टीम इंडिया के साथ दलाल घूमते हैं, जो खिलाडि़यों को लड़कियां उपलब्ध कराते हैं। हसीन ने एक निजी समाचार चैनल को दिए साक्षात्कार में कहा, ‘देश के लिए मैच खेले जाते हैं, जो हमारे लिए गर्व की बात है।

मुझे खुद को भारतीय कहने पर गर्व महसूस होता है। बीसीसीआइ खिलाडि़यों को अपनी जिम्मेदारी पर विदेश ले जाता है। उन्हें पांच सितारा होटलों में ठहराता है लेकिन उसी होटल में दलाल घूमते हैं, जो खिलाडि़यों को लड़कियां मुहैया कराते हैं।’

हसीन ने कहा कि शमी एक नंबर के झूठे, मक्कार और धोखेबाज हैं। मेरे पास इस बात के सारे सुबूत है कि उन्होंने मेरे साथ धोखेबाजी की है और मुझे प्रताड़ित किया है।

जब मुझे उनकी करतूत के सुबूत मिले तो मैंने उनसे अपनी भूल कबूल कर मुझसे माफी मांगने को कहा और बोला कि मुझसे वादा करें कि दोबारा ऐसा नहीं करेंगे।

इस पर उन्होंने मुझे धमकियां देनी शुरू कर दीं। उन्होंने मुझे फोन व मैसेज करना बंद कर दिया। हमारी बेबो को भी नहीं देखा और उससे बात तक नहीं की।

जब वे धर्मशाला में खेल रहे थे, उस दौरान मैंने ही उन्हें कई बार कॉल किया। उन्होंने कहा कि ज्यादा ड्रामा मत करो। मुझे अपनी जिंदगी जीने दो, अपने आप में रहने दो

साभार- हिन्दुस्तान