बेटी को फांसी के फंदे में लटका देख मां को लगा गहरा सदमा, हुई मौत

शाहजहांपुर: पति से अनबन होने पर जब एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बेटी की मौत की खबर जब मां को मिली तो बेटी की लाश देख मां ने भी सदमे से दम तोड़ दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फांसी पर लटकी महिला का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मां का शव बेटा अपने घर ले गया। फिलहाल पुलिस ने पत्नी के भाई की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जानकारी के मुताबिक, यह घटना शाहजहांपुर के थाना बंडा के खकरा गांव की है। ग्राम गंधरपुर निवासी 27 वर्षीय गीता देवी की शादी आठ साल पहले खकरा गांव निवासी विमलेश कुमार से हुई थी। दोनों के दो बच्चे भी है। बीते रविवार की शाम करीब 7 बजे गीता देवी की लाश उसके कमरे फांसी के फंदे पर लटकी थी।

जब इसकी सूचना पड़ोसियों ने गीता देवी के मायके वालों को दी। बेटी की मौत की खबर सुनकर मां सरोजा देवी और भाई सर्वेश कुमार समेत घर के तमाम लोग गीता के घर पहुचे तो गीता देवी की लाश फांसी के फंदे पर लटकी मिली। बेटी की लाश देखते ही मां को गहरा सदमा लगा और मां ने भी बेटी के लाश के पास दम तोड़ दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। भाई की तहरीर के आधार पर पति समेत ससुराल वालों पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतका गीता देवी के भाई सर्वेश कुमार का आरोप है कि बीते रविवार की सुबह उसके बहन गीता ने फोन करके बताया था कि पति सास और ननद उसके साथ मारपीट कर रहे हैं।