गुरुद्वारे में गुरुवाणी के बीच नमाज़ पढ़ते मुस्लिम शख्स के विडियो ने मचाया तहलका

गुरुद्वारे में गुरुवाणी के बीच नमाज़ पढ़ते मुस्लिम शख्स के विडियो ने मचाया तहलका

गुरुद्वारे में नमाज पढ़ने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। सांप्रदायिक सौहार्द्र की मिसाल पेश करने वाले इस वीडियो को करीब 24 घंटे में 456 लोग शेयर कर चुके हैं। वहीं, इस वीडियो को करीब 42 हजार लोग देख चुके हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि वह युवक सबके सामने नमाज पढ़ रहा है, जबकि उस दौरान गुरुद्वारे में गुरुवाणी का पाठ हो रहा है। यह वीडियो किसी गुरुद्वारे का है। इसमें दिख रहा है कि गुरुद्वारे में गुरुवाणी पढ़े जाने के दौरान नीली टी-शर्ट में एक मुस्लिम शख्स नमाज पढ़ रहा है। इस वीडियो को सिखइंसाइड के फेसबुक पेज से शेयर किया गया है।

Yesterday (20/8/18) , a muslim brother spotted doing Namaz in Gurdwara Sahib Bercham Ipoh.Probably he couldn't find a mosque and drop by Gurdwara to complete his Namaz. Powerful, God is One.

Posted by SikhInside on Tuesday, August 21, 2018

हालांकि, यह तो पता नहीं चला है कि यह वीडियो कहां का है, लेकिन इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।इस वीडियो के साथ लोग कमेंट में कह रहे हैं कि जिनके भी दिलों में नफरत है, वे इस वीडियो को देखें। कहा जा रहा है कि यह वीडियो मलेशिया का है।

इसमें एक मुस्लिम शख्स गुरुवाणी के पाठ के दौरान सबके सामने ही नमाज पढ़ता है। इसके बाद वह मुस्लिम शख्स आराम से गुरुद्वारे के बाहर निकल जाता है। इस वीडियो के बारे में लोग सांप्रदायिक सौहार्द के कमेंट कर रहे हैं।

इनमें कहा जा रहा है कि आपके आस-पड़ोस में जो कोई भी दिल में नफरत पालकर बैठा, उसे यह वीडियो देखना चाहिए। उम्मीद है कि उनक अंदर की कड़वाहट दूर हो जाएगी। यह वीडियो संदेश दे रहा है कि धर्म के नाम पर बंटवारा करना गलत है।

Top Stories