अमित शाह के बेटे की चेतावनी- मुझ पर लगे आरोपों को अगर किसी ने दोबारा प्रकाशित किया तो उसे दोषी माना जाएगा

नई दिल्ली: अपनी कंपनी टेम्पल उद्यम प्राइवेट लिमिटेड के अनपेक्षित व्यापार के संबंध में आरोपों में घिरे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय अमित भाई शाह ने कहा कि उनका सारा कारोबार जायज़ है। जिस वेबसाइट ने उन पर आरोप लगाये हैं उनके खिलाफ वह मानहानि का मुकदमा चालायेंगे।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जय शाह ने एक बयान जारी कर कहा कि वेबसाइट ने पक्षपातपूर्ण तरीके से लेख लिखकर झूठे और बेबुनियाद आरोप लगाए हैं जिससे उनकी छवि खराब हुई है इसलिए उन्होंने लेख के लेखक, संपादक और वेबसाइट के मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का निर्णय लिया है।

जय शाह के बयान को भाजपा के आईटी सेल के अध्यक्ष अमित मालवीय ने ट्वीट किया जिसमें लिखा है कि ”मेरे व्यापार पूरी तरह से वैध हैं और उन्हें नियमों के तहत चलाया जाता है जो मेरे टैक्स रिकॉर्ड और बैंक के लेनदेन में स्पष्ट है”। बयान में चेतावनी भी दिया गया है कि अगर किसी ने भी वेबसाइट में लिखे आरोपों को सीधे या परोक्ष रूप से पुनर्प्रकाशित या प्रसारित किया तो उसे भी दोषी माना जाएगा।

जय शाह ने कहा कि इस लेख में उनके खिलाफ झूठे, अपमानजनक और बदनाम करने की कोशिश वाले आरोप लगाए गए हैं और लोगों के मन में यह धारणा स्थापित करने की कोशिश की गई है कि उनके पिता की राजनीतिक स्थिति के कारण कंपनी को सफलता मिली है।
मेरा व्यवसाय पूरी तरह से कानूनी है, मैं एक महान सम्मान पर मुकदमा चलाऊंगा: