रेप मामले में फैसला आने से पहले ही राम रहीम के भक्तों ने दी धमकी, कहा- खून का दरिया बहेगी

रेप मामले में फैसला आने से पहले ही राम रहीम के भक्तों ने दी धमकी, कहा- खून का दरिया बहेगी

मंगलवार को पंचकुला में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख बाबा राम रहीम पर बलात्कार के मामले में सुनवाई होनी है । 15 साल पुराने बलात्कार के मामले में फैसला होने से पहले ही राम रहीम के भक्तों ने धमकी देनी शुरु कर दी है ।

सुनवाई से पहले राम रहीम के समर्थक प्रशासन को खुलेआम चुनौती और धमकी दे रहे हैं। मीडिया से बात करते हुए महिला समर्थक ने कहा कि अगर राम रहीम का जरा सा नाखून भी कटा तो वे लोगों को जड़ से उखाड़ देंगी। एक अन्य महिला समर्थक कहती है अगर वे लोग खून देना जानते हैं तो फिर खून ले भी सकते हैं। तीसरी ने कहा कि अगर फ़ैसला गलत आता है तो वे लोग कुछ भी कर सकते हैं।

आशंका जताई जा रही है कि फैसला अगर राम रहीम के खिलाफ आया तो हिंसक प्रदर्शन हो सकता है । डीजीपी ने राज्य के पुलिस कमिशनर को खत लिखकर इस बात पर चिंता भी जाहिर की है। डीजीपी के मुताबिक, लोगों ने अपने घरों में पेट्रोल, डीजल और पत्थर इकट्ठा करने शुरू कर दिए हैं। वहीं बाकी समर्थक हाथ में डंडे लेकर खुलेआम घूम रहे हैं।

पंचकुला की विशेष सीबीआई कोर्ट कल इस मामले पर फैसला सुनाएगी। इसके लिए पंचकुला में इस वक्त 2 हजार से ज्यादा सुरक्षाबल जवान तैनात हैं। शहर को किले में तब्दील कर दिया गया है। सड़कों पर बैरिकैंडिंग की गई है। हरियाणा के 21 जिलों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पूरे राज्य में धारा-144 लगा दी गई है।

 

Top Stories