नीतीश कुमार को समीक्षा यात्रा नहीं बल्कि क्षमा यात्रा करनी चाहिए: पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। उनहोंने सीधे तौर पर नीतीश कुमार को दलितों और गरीबों को लेकर धमकी दी है कि “नीतीश कुमार, कान खोलकर सुन ले अगर दलित और गरीबों को कुछ हुआ तो आपकी कुर्सी को चकनाचूर कर दूंगा।” बता दें कि तेजस्वी ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए यह भी कहा था कि नीतीश कुमार को समीक्षा यात्रा नहीं बल्कि क्षमा यात्रा करनी चाहिए।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, हाल ही में तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें कुछ पुलिसवाले एक व्यक्ति को बुरी तरह से घसीटते और पीटते हुए दिखाई दे रहे थे। यह व्यक्ति उनमें से एक था जिन्होंने बक्सर में नीतीश कुमार के काफिले पर हमला किया था। इस वीडियो को शेयर करते हुए तेजस्वी ने लिखा कि “नीतीश कुमार को समीक्षा यात्रा नहीं बल्कि क्षमा यात्रा करनी चाहिए। बिहार में कोई महादलित अगर अपने हक की मांग करता है तो नीतीश जी उसका यही हश्र कराते हैं।

तेजस्वी ने इस मामले को लेकर अपने ट्विटर हैंडल पर धमकी देते हुए लिखा कि “नीतीश कुमार कान खोलकर सुन ले अगर दलित और गरीबों को कुछ हुआ तो आपकी कुर्सी को चकनाचूर कर दूंगा।” नीतीश कुमार के लिए यह ट्वीट लिखते समय तेजस्वी बहुत ही गुस्से में थे।

उल्लेखनीय है कि बक्सर जिले में 12 जनवरी को सीएम नीतीश कुमार का समीक्षा यात्रा था। जिसमे एक गांव के लोग चाहते थे कि नीतीश उनके साथ उनके गांव का विकास का जायजा लें। इसी बात को लेकर विवाद खड़ा हो गया जिसके बाद गुस्साए लोगों ने नीतीश के काफिले पर हमला कर दिया।

https://twitter.com/i/web/status/952148520152125441