योगी के यूपी में अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज की बेदर्दी से गोली मारकर हत्या

ग्रेटर नोएडा: सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा की बड़ी बड़ी दलीलों के बाद भी अब तक योगी के यूपी में अपराध थमने का नाम ही नहीं ले रही है। राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में सूरजपुर थाना क्षेत्र के एवीजे हाइट्स अपार्टमेंट में अज्ञात बदमाशों ने एक अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज की बेदर्दी से गोली मारकर हत्या कर दी।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

रिपोर्ट के मुतबिक, इस मामले की छानबीन के दौरान एसपी देहात सुनिति सिंह ने बताया कि मुक्केबाज जितेन्द्र मान (27) का शव अपार्टमेंट में स्थित उनके फ्लैट में मिला। उन्होंने बताया कि मुक्केबाज जितेन्द्र इन दिनों अल्फा-1 में चल रहे एक जिम में प्रशिक्षक के रूप में काम कर रहे थे।

वही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि जीतेन्द्र 10 जनवरी की सुबह जिम गए थे। जिम से जाने के बाद उसका मोबाइल फोन लगातार बंद आ रहा था। जबकि जितेंद्र के फ्लैट की एक चाबी फिटनेस अकेडमी के संचालक प्रीतम टोकस के पास भी थी।

जितेन्द्र से लगातार सम्पर्क करने के बाद सम्पर्क नहीं होने पर प्रीतम ने फ्लैट पर जाकर अपनी चॉबी से ताला खोला। तब उनहोंने देखा कि फ्लैट के अंदर जितेंद्र मान का शव गोलियों से छलनी पड़ा था। उन्होंने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी।

एसपी ने यह भी बताया कि हत्या करने के बाद बदमाशों ने फ्लैट का दरवाजा बंद कर दिया और जितेंद्र का मोबाइल भी अपने साथ ले कर चले गए। जिसके बाद पुलिस ने जितेंद्र के मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर डाल दिया है, साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहा है, ताकि बदमाशों की पहचान किया जा सके।