फिलीपींस की लड़कियों के लाइव रेप के आदेश के लिए नॉर्वेजियन पेंशनर को जेल

दो साल की अवधि में कम से कम 65 फिलीपींस के लड़कियों को ऑनलाइन लाइव सेक्स का आनंद लेने के लिए एक 70 के उम्र के आदमी द्वारा कारोबार चलाया जा रहा था, जिनमें सबसे कम उम्र के बच्चे भी शामिल थे। लोगों की मांगों को पूरा करने के लिए, वह आदमी ने फिलीपींस में लगभग 60,000 डॉलर बिचौलियों को हस्तांतरित किए थे।

नार्वे के ब्रॉडकास्टर NRI ने बताया कि दर्जनों छोटे लड़कियों के खिलाफ यौन उत्पीड़न को ऑनलाइन करने का आदेश देने के आरोप में Sunnmøre के निवासी एक बुजुर्ग को नॉर्वे के आपराधिक कानून में आरक्षित कठोरतम दंडों में से 12.5 साल की सजा सुनाई गई है।

अदालत ने स्थापित किया कि 14 वर्ष से कम उम्र की कम से कम 65 लड़कियों, जिनमें से केवल बच्चे थे, 2012 और 2013 के बीच वह आदमी के आदेशों का शिकार हुईं। हमलों में से एक में तीन साल की एक लड़की थी और जिसकी यौन उत्पीड़न 40 मिनट से अधिक चली, यह निर्देश वह 70 वर्षीय आदमी ने निर्देश दिए थे और लोगों ने नॉर्वे में अपने घर से लाइव इस नज़ारे को देखा। इस व्यक्ति ने फिलीपींस में “मध्यस्थों” को लगभग 500,000 डॉलर (60,000 डॉलर के करीब) भेजे।

पश्चिमी नॉर्वे में सोर्रे सुन्नामोर जिला अदालत ने अपने फैसले में लिखा” अपने कार्यों के साथ, आरोपी ने एक सेक्स उद्योग में योगदान दिया, जो सबसे खराब तरीके से कमजोर बच्चों का शोषण करता है”।

अदालत के अनुसार, पीड़ितों में से कुछ “लगभग अमानवीय” स्थितियों में रहते थे, जो कि आदमी अपने कार्यों से अनजान था। अभियोजक ने शुरू में 12 साल की जेल की सजा की मांग की थी, लेकिन अदालत ने पीड़ित की कम उम्र को एक कठोर कारक के रूप में देखते हुए कठोर सजा पर फैसला किया।

उन्होंने दावा किया कि थोड़े समय के बाद, उन्होंने अपनी बेटियों की विशेषता वाली महिलाओं से यौन प्रस्ताव प्राप्त करना शुरू किया। अदालत में, आदमी ने समझाया कि वह भोजन और शिक्षा के लिए पैसे वाली महिलाओं की मदद करना चाहता था और कहा कि वह पश्चाताप महसूस कर रहा है।

नॉर्वेजियन पुलिस एफबीआई द्वारा सतर्क कर दी गई है क्योंकि बाद में जांच की जा रही थी। जांच के दौरान, पुलिस को 36,000 से अधिक तस्वीरें और वीडियो मिले, जिसमें उस व्यक्ति के कब्जे में चाइल्ड पोर्नोग्राफी थी। फैसले ने राष्ट्रीय कवरेज प्राप्त की है और मजबूत प्रतिक्रियाओं को गति दी है।

एक उपयोगकर्ता ने फेसबुक पर टिप्पणी की, इस तरह की चीज़ों के लिए पश्चिमी देश के अमीरों की मांग है। एक अन्य उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की “इस आदमी को उसकी सजा काटने के लिए फिलीपींस भेजा जाना चाहिए था, शर्म की बात है कि नॉर्वे और फिलीपींस के बीच कोई प्रत्यर्पण समझौता नहीं है!”