PK को डाउनलोड कर देखने पर फसें अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश के वज़ीर ए आला अखिलेश यादव ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने आमिर ख़ान की फिल्म पीके को इंटरनेट से डाउनलोड कर के देखा है. यह छोटी सी भूल की वजह से अखिलेश सोशल मीडिया पर, मुतनाज़ा के शिकार बन गए है.

अखिलेश ने ये तब्सिरे 31 दिसंबर को एक प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान दी जब वे यूपी में पीके फिल्म को टैक्स-फ्री करने की मालूमात दे रहे थे. अखिलेश ने इसी दौरान ये भी कहा था कि वे इस फिल्म से काफी मुतास्सिर हुए हैं. अखिलेश ने कहा, ”लोग मुझे कई दिनों से पीके देखने के लिए कह रहे थे, मैंने इसे कुछ दिन पहले इसे डाउनलोड किया था लेकिन कल रात ही देख पाया हूँ. मुझे ये फिल्म बेहद पसंद आयी और मैंने तब ही इसे टैक्स फ्री करने का फैसला कर लिया था ताकि ज़्यादा से ज़्यादा लोग इसे देख सके.”

लेकिन, इसके फौरन बाद मुल्क के सबसे नौजवान वज़ीर ए आला को सोशल मीडिया साईट ट्विटर पर पायरेसी के इल्ज़ाम झेलने पड़े. ट्वीटर पर वो तस्वीर भी चिपकाई गई जिसमें सीएम के बयान का स्क्रीनशॉट लगा हुआ था.

सीएम दफ्तर ने डैमेज कंट्रोल करने की कोशिश भी शुरु कर दी, सीएम दफ्तर ने एक ट्वीट के ज़रिए कहा, ”यूपी के सीएम ने यूएफओ मूवीज़ नाम की कंपनी को फिल्में डाउनलोड कर देखने के लिए लाईसेंस दे रखा है, इसलिए पीके को डाउनलोड कर देखने पर किया जा रहा मुतनाज़ा बेवजह है.