प्लेबॉय मॉडल ने 7 साल के बेटे के साथ 25वीं मंजिल से लगाई छलांग, हुई मौत

न्यूयार्क: मशहूर अमेरिकी प्लेबॉय मॉडल स्टेफनी एडम्स के अपने 7 वर्षीय बेटे के साथ आत्महत्या करने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि स्टेफनी ने शुक्रवार की सुबह करीब 8 बजे मैनहट्टन के एक होटल की 25वीं मंजिल से अपने 7 वर्षीय बेटे के साथ छलांग लगा दी। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों की लाश होटल की दूसरी मंजिल पर देखी गई।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, 46 वर्षीय स्टेफनी को शुक्रवार की सुबह मैनहट्टन के गोथम होटल की 25वें माले से छलांग लगा दी। होटल के अधिकारियों के मुताबिक, गुरुवार करीब 6 बजे स्टेफनी अपने बेटे के साथ होटल में ठहरने आईं थीं। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि स्टेफनी ने अपने बेटे को गोद में लेकर छलांग लगाई या फिर वह अपनी मर्जी से कूदा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टेफनी और उनके पति मैनहट्टन के बीच काफी समय से झगड़ा चल रहा था। लेकिन दोनों अपने बेटे के कारण एक-दूसरे से बातचीत करते थे। दोनों कोर्ट में अपने बेटे की कस्टडी के लिए लड़ रहे थे।

स्टेफनी एडम्स के पति मैनहट्टन कैरोप्रैक्टर चार्ल्स निकोलाई ने बुधवार को कोर्ट में याचिका दायर कर अपने बेटे को छुट्टियां पर ले जाने की बात कही थी, जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया। स्टेफनी अदालत के इस फैसले से खुश नहीं थीं। वह अपने बेटे से दूर नहीं होना चाहती थी। बताया जा रहा है कि इसी वजह से स्टेफनी ने आत्महत्या की। हालांकि अभी तक होटल के कमरे से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है।