तीन तलाक़ की पीड़िता निदा खान से मिलेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस चुनावी साल में शनिवार को शाहजहांपुर के रोजा स्थित रेलवे ग्राउन्ड पर किसान कल्याण रैली में शाहजहांपुर को कुछ सौगातें भी देने की घोषणा कर सकते हैं। यहां खाद कारखाने की अरसे से चली आ रही मांग को पूरा कर सकते हैं।

कृषि विश्वद्यालय या फिर रोजा रेलवे स्टेशन के विस्तारीकरण की भी घोषणा कर सकते हैं। वहीं सियासी नजरिये से फसलों के न्यूनतम मूल्य का भी लाभ उठाने का प्रयास होगा।

लोकसभा के 2019 के चुनाव को देखते हुए प्रदेश के विभिन्न जिलों के दौरे की कड़ी में जून के अंतिम सप्ताह में मगहर, इस माह आजमगढ़, वाराणसी और मीरजापुर के बाद पीएम मोदी शनिवार को शाहजहांपुर में लखनऊ-दिल्ली हाईवे पर स्थित रोजा के रेलवे ग्राउंड में किसान कल्याण रैली को संबोधित करने के लिए आ रहे हैं।

भारतीय जनता पार्टी ने इस किसान कल्याण रैली में करीब 3 लाख किसानों के जुटने का दावा किया है। इस रैली में शाहजहांपुर समेत आसपास के बदायूं, बरेली, हरदोई, लखीमपुर, पीलीभीत और लखीमपुर जिलों के लोगों के आने का भी दावा किया गया है। शाहजहांपुर में मोदी का किसानों को संबोधित करना भाजपा के लिए काफी अहमियत रखता है।

अपने शाहजहांपुर दौरे के दौरान प्रधानमंत्री तीन तलाक का शिकार हुई निदा खान से मिलेंगे। निदा के खिलाफ बरेली के मौलाना द्वारा फतवा भी जारी किया गया है। केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नकवी इस दौरान निदा खान के साथ रहेंगी।

दोनों महिलाओं इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बरेली से बीजेपी विधायक राजेश कुमार मिश्रा द्वारा आधिकारिक न्यौता दिया है।