VIDEO: योगी राज में पुलिस भी असुरक्षित, अब शराबियों ने की पिटाई

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में दबगों की गुंडागर्दी योगी आदित्यनाथ की सरकार में भी थमने का नाम नहीं ले रही। हालांकि सीएम योगी ने सरकार बनाने के बाद दावा किया था की यूपी में कानून व्यवस्था में बदलाव आएगा और जंगलराज खत्म होगा।

लेकिन यूपी में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद है इसका अंदाजा आप इसी ख़बर से लगा सकते है। यूपी के संभल जिले से शराबियों का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें उन्होंने पुलिसकर्मियों की ही डंडे-लाठियों से पिटाई कर दी।

खबर के मुताबिक, ये मामला मुरादाबाद मार्ग का बताया जा रहा है जहां चंदौसी कोतवाली में तैनात कांस्टेंबल ईश्वरचन्द्र सक्सेना पेट्रोलिंग पर थे। जब उन्होंने देखा कि सामने से शराब के नशे में धुत्त हुए यो युवक बाइक पर आ रहे हैं। कांस्टेबल ने इस युवकों को बाइक को रोकने को कहा।

लेकिन जैसे ही बाइक सवार शराबी उतरे तो उन्होंने ईश्वरचन्द्र सक्सेना को ही लाठियों से पीटना शुरू कर दिया। इस सारी घटना का वीडियो सोशल मीडिया के जरिये सामने आया है।

वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है की शराबी युवक कांस्टेंबल ईश्वरचंद को सड़क पर लिटा कर लाठियां बरसाते हुए उसकी पिटाई कर रहे हैं और पास में खड़े उन्हें बचाने की जगह तमाशा देख रहे हैं।

कुछ देर बाद डायल 100 पुलिस के पहुंचने पर कांस्टेबल को शराबियों से छुड़ाया जा सका। जहां एक शराबी मौके से फरार होने में कामयाब हो गया वहीँ दूसरे को पुलिस ने पकड़ लिया है।