ग्राउंड फ्लोर पर सीट न मिलने से गर्भवती छात्रा नहीं दे पाई परीक्षा

एम ए फर्स्ट इयर की एक गर्भवती छात्रा ने हैदराबाद में कॉलेज प्रशासन पर आरोप लगाया है कि परीक्षा के समय उसे ग्राउंड फ्लोर पर सीट नहीं दिए जाने की वजह से वह अपनी परीक्षा नहीं दे पाई।छात्रा ने बताया कि गर्भवती होने की वजह से उसे सीढियां चढ़ने में परेशानी होती है इस लिए वह चौथे मंजिल की जगह पर नहीं जा सकती थी और उसने कॉलेज प्रशासन से वैकल्पिक व्यवस्था करने के लिए कहा।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

स्कोलर्स डिग्री कॉलेज फॉर वुमेन के प्रिंसिपल तिरुपति रेडी ने इस आरोप को ख़ारिज करते हुए कहा कि कॉलेज आम तौर पर इस तरह के मांगों को मानता है लेकिन गुरुवार के दिन हुआ यह घटना उनकी जानकारी में पेश नहीं आया। छात्रा का कहना है कि उन्होंने कॉलेज के एक कर्मचारी से वैकल्पिक व्यवस्था करने के लिए कहा था लेकिन उन्होंने नहीं सुनी। छात्रा ने आगे कहा कि वह समय पर कॉलेज पहुंची थी, लेकिन कॉलेज के कॉलेज के कर्मचारियों ने उनके आग्रह को स्वीकार करने से इनकार कर दिया।

छात्रा ने कहा, “मैंने कॉलेज के कर्मचारी से अपनी सीट बलने के बारे में बात की थी क्योंकि मैं सीढियां नहीं चढ़ सकती, लेकिन मेरी आग्रह पर विचार नहीं किया गया। इस घटना के बाद मैंने विश्वविद्यालय प्रशासन से संपर्क किया। ” छात्रा ने असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ़ पुलिस युरीधर राव को इस मामले में हस्तक्षेप करने के लिए संदेश भेजा था।