विदेशी बॉयफ्रेंड से प्यार कर शादी से पहले ही प्रिगनेंट हो गई प्रियंका चोपड़ा?

नई दिल्ली: पिछले कुछ समय से अपने अटपटे कामों के चलते प्रियंका चोपड़ा सुर्खियों में हैं। प्रियंका कभी विदेश सिंगर से प्यार तो कभी अटपटे हरकत से भारत की जनता को खूब एंटरटेन कर रही हैं। वहीँ महीने भर से खबर आ रही है कि प्रियंका चोपड़ा अमेरिकी सुपरस्टार निक के साथ रिलेशन में हैं। जिसके बाद से अब उनके फूले हुए पेट की फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

प्रियंका चोपड़ा के बारे में कहा जा रहा है कि देसी गर्ल को विदेशी लड़के ने प्रेग्नेंट कर दिया है। अब ये क्या मामला है ये तो प्रियंका और उनके प्यारे छोटू निक ही जानें। वैसे अमेरिका वाले इस मामले में कुख्यात हैं वहां पहले बिस्तर पर रात बिताते हैं, फिर प्यार का इजहार होता है।

अब दोनों को एक बार फिर हाथों में हाथ डाले देखा गया है। जी हां देसी गर्ल को वेस्टर्न लुक में निक के साथ शादी में शरीक होते देखा गया है। दोनों की सोशल मीडिया पर जमकर फोटो वायरल हो रही हैं।

अमेरिकी पॉप स्टार निक जोनस के साथ डेटिंग की अफवाह को लेकर सुर्खियों में बनीं प्रियंका चोपड़ा उनके चचेरी बहन की शादी में हाथ में हाथ डाले नजर आईं।

वेबसाइट ‘एसीशोबीज डॉट कॉम’ के मुताबिक, 25 वर्षीय ‘जेलस’ गायक, प्रियंका (35) को अपनी चचेरी बहन की शादी में ले गए। दोनों हाथ में हाथ डालकर एक साथ पहुंचे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका और निक जोनस एक दूसरे के डेट कर रहे हैं और दोनों रिलेशनशिप में हैं।