प्रियंका चोपड़ा की क्वांटिको में दिखाया गया हिंदू आतंकवाद? हुआ बवाल

प्रियंका चोपड़ा अपने अमेरिकन शो क्वांटिको-3 की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. शो में भारतीयों को बम ब्लास्ट करते हुए दिखाया गया है. इसी वजह से प्रियंका लोगों के निशाने पर हैं.

हाल ही में शो के एक एपिसोड में भारतीयों को आतंकी के तौर पर दिखाया गया है. सीन में कुछ भारतीय ‘मैनहट्टन’ में बम धमाका प्लान करते हैं. ऐसा करके वो बम धमाके के आरोप में पाकिस्तान को फंसाना चाहते हैं.

ये सीन भारतीय दर्शकों को बिल्कुल पसंद नहीं आया. उनका मानना है कि शो में भारतीयों की गलत छवि पेश की जा रही है. उन्हें आतंकी दिखाया जा रहा है. सोशल मीडिया पर लोग प्रियंका चोपड़ा को खरी-खोटी सुना रहे हैं.

 

हिंदुओं को आतंकी दिखाया, शर्म करो

एक यूजर ने लिखा- प्रियंका चोपड़ा को हिंदुओं को आतंकी दिखाने के लिए शर्म आनी चाहिए. दूसरे ने लिखा- पाकिस्तान को फंसाने के लिए भारतीयों का बम धमाका करने का सीन बकवास है. वहीं कई लोगों ने शो को बायकॉट करने की भी धमकी दी है.

https://twitter.com/politicaloggy/status/1003474145345036291

बता दें, कुछ ही दिनों में क्वांटिको ऑफ एयर होने वाला है. बंद होने से पहले शो पर विवाद गरमाया हुआ है. शो में इंडियन स्टार प्रियंका चोपड़ा मुख्य भूमिका में हैं. इसलिए कई भारतीय सिर्फ प्रियंका की वजह से ही ये शो देखते हैं. ऐसे में हिंदू आतंकवाद को दिखाना शो के दर्शकों को कम कर सकता है.

https://twitter.com/proudBJPsupport/status/1003499939194908678