भारत का #MeToo: तनुश्री दत्ता के समर्थन में बाहर आईं प्रियंका, स्वरा, रिचा और ट्विंकल!

मुंबई: तनुश्री दत्ता, जिन्होंने नाना पाटेकर पर अपने साथ गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया है, अभिनेता फरहान अख्तर, ऐसे पहले अभिनेता हैं जो उनके लिए अपना समर्थन व्यक्त करते हैं।

अभिनेत्री को अपना समर्थन देते हुए फरहान ने कहा कि उनके इरादे पर सवाल नहीं उठाया जाना चाहिए। उन्होंने ट्वीट किया, “यहां तक कि जब # तनुश्री दत्ता के पास 10 साल पहले चुप रहने के लिए करियर की चिंता थी, तब भी उन्होंने नहीं किया और उनकी कहानी अब भी नहीं बदली है। उनके साहस की प्रशंसा की जानी चाहिए, उनके इरादे पर सवाल नहीं उठाया जाए।”

प्रियंका चोपड़ा, रिचा चढा, स्वरा भास्कर, ट्विंकल खन्ना भी पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स के समर्थन में बाहर आईं हैं।

तनुश्री के लिए बोलने वाले पहले तीन हस्तियों में अभिनेत्री स्वरा भास्कर भी शामिल हैं।

‘मसान’ अभिनेत्री रिचा चढा ने कहा कि सेट पर “तनुश्री के साथ जो कुछ भी हुआ, वह भयभीत था।”

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता लाइमलाइट से काफी दूर हैं। मंगलवार को एक्ट्रेस एक बार फिर सुर्खियों में आईं। वजह बना उनका इंटरव्यू जिसमें एक्ट्रेस ने 10 साल पुराने छेड़छाड़ के मामले में बॉलीवुड अभिनेता जूम टीवी को दिए इंटरव्यू में तनुश्री दत्ता ने फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर यौन उत्पीड़न का खुलासा किया। एक्ट्रेस ने नाना पाटेकर पर संगीन आरोप लगाए, साथ ही सेट पर अपने ऊपर हुए हमले का भी खुलासा किया।

इस आरोप को गलत बतलाते हुए नाना पाटेकर का कहना है कि तनुश्री का आरोप बेबुनियाद हैं और इस मामले को लेकर मैं कोर्ट तक जाऊंगा। नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता के आरोपों के जवाब में टाइम्स नाउ से कहा कि वे उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही के बारे में सोच रहे हैं और उस समय मौजूद फिल्म यूनिट से भी उन्हें सपोर्ट मिल रहा है।