पुजारी ने मंदिर में शादीशुदा महिला से किया रेप, मामला दर्ज

अहमदाबाद: गुजरात के प्राची के मशहूर माधवरायजी मंदिर के मुख्य पुजारी द्वारा रेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने पुजारी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है कि पुजारी ने बीते डेढ़ वर्ष में शादी का झांसा देकर उसका कई बार रेप किया है। महिला की तहरीर पर पुलिस ने सोमवार को मंदिर के पुजारी पर रेप,धमकाने और जानबूझकर चोट पहुंचाने जैसे आरोप में केस दर्ज कर लिया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, प्राची सोमनाथ कस्बे से महज 20 किमी दूर स्थित है। महिला ने अपनी पुलिस शिकायत में कहा है कि उसकी प्राची के एक व्यक्ति से 6 साल पहले शादी हुई थी। वह दोनों माधवराय जी मंदिर दर्शन के लिए जाते थे। मंदिर जाने के दौरान वह पुजारी के संपर्क में आ गयी। 25 साल की पीड़ित महिला के अनुसार अगस्त 2016 में पुजारी गोस्वामी ने मुझे सेवा कार्य के लिए मंदिर बुलाया। मौके का फायदा उठाकर उसने जबरन शारीरिक सम्बन्ध बना लिए और कहा कि वो उससे शादी कर लेगा।

पीड़ित महिला ने आगे कहा कि कुछ दिनों बाद पुजारी ने शादी करने की आनाकानी करते हुए मुझे पति से तलाक लेने को कहा,जब मैंने पति से तलाक ले लिए फिर भी पुजारी शादी के लिए टाल मटोल करता रहा है। इस बीच उसने उसका मंदिर में कई बार रेप किया। पीडिता का दावा है कि जब उसने सम्बन्ध बनाने से इंकार भी किया तो भी उसने मंदिर के अंदर रेप किया।

एफआईआर में लिखा है कि 7 मई को आरोपी शादी का दोबारा वादा करते हुए पीड़ित महिला को एक बार फिर माधवरायजी मंदिर लेकर गया.पीड़िता के मुताबिक,‘उस दिन भी उसने शारीरिक संबंध बनाने की मांग की.लेकिन मैंने इनकार कर दिया.इससे वह नाराज हो गया और मुझसे गालीगलौच और मारपीट करने लगा.पुजारी ने धमकी दी’