गुजरात: राहुल का PM मोदी पर हमला, कहा- शर्म की बात है कि पटेल की प्रतिमा पर ‘मेड इन चाइना’ लिखा होगा

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात से विधानसभा चुनाव प्रचार का बिगुल फूंक दिया है । राहुल के गुजरात दौरे का गुरुवार को दूसरा दिन है । वो लगातार पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर करारा हमला कर रहे हैं ।

आज राहुल ने अपनी नवसर्जन यात्रा की शुरुआत जामनगर से की। वह राजकोट तक जाएंगे । बीच में मोरबी जिला भी पड़ेगा। यात्रा की शुरुआत राहुल ने लोगों को संबोधित किया और पीएम पर हमला किया । राहल ने कहाकि सरदार पटेल की जो प्रतिमा बन रही है उस पर मेड इन चाइना लिखा होगा जो कि शर्म की बात है ।

इतन ही नहीं गुजरात सरकार पर भी बोलते हुए राहुल ने कहा कि आजकल गुजरात की सरकार रिमोट कंट्रोल से चलती है। दिल्ली से चलती है। राहुल ने कहा कि ऐसा नहीं होना चाहिए और राज्य सरकार राज्य से ही चलनी चाहिए।

जामनगर से निकलने से पहले राहुल ने वहां के व्यापारी मंडल के प्रतिनिधियों से भी मुलाकात की थी। उन्होंने अपनी परेशानियों के बारे में राहुल को बताया । राहुल के रोड शो को बीजेपी कथित रूप से सीयिरस नहीं ले रही है । बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता भारत पांड्या ने कहा कि इस रोड शो से बीजेपी को ही फायदा होगा

वहीं गुजरात कांग्रेस के प्रमुख भारत सोलंकी ने कहा कि पहले दिन की यात्रा के दौरान लोगों ने बीजेपी के प्रति अपने गुस्से का इजहार राहुल के सामने किया। लोगों को पछतावा है कि उन्होंने बीजेपी को वोट दिया है । कांग्रेस इस बार गुजरात में सरकार बनाने का दावा कर रही है ।