मुसलमानों की सुरक्षा के लिए सरकार पर दबाव बनाएं राहुल: शाही इमाम

नई दिल्ली: जामा मस्जिद दिल्ली के शाही इमाम अहमद बुखारी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पत्र लिखा है। पत्र में उनहोंने राहुल गाँधी से कहा है कि वे मुस्लिमों की सुरक्षा के लिए सत्ता पक्ष पर दबाव बनाएं। ताकि इस देश में मुसलमान पहले की तरह निर्भीक होकर रह पाएं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

पत्र में बुखारी ने आरोप लगाया है कि इस वक्त देश में जिस तरह का माहौल है उसमें मुसलमानों का कारोबार करना मुश्किल हो गया है। मुसलमान टोपी पहनने और दाढ़ी रखने से कतरा रहे हैं। उनके जान-माल को हमेशा खतरा बना हुआ है।

उन्होंने आगे यह भी लिखा है कि मौजूदा वक्त में मुस्लिमों पर हमले हो रहे हैं। जो हाल मौजूदा दौर में मुसलमानों का है वैसा पिछले 7 दशकों में नहीं हुआ। पत्र में उनहोंने लिखा कि मॉब लिंचिग के नाम पर 64 मासूम मुसलमानों को मार दिया गया है। उन्होंने राहुल गांधी से सवाल पूछा है कि सरकार जो सलूक उनके साथ कर रही है, उसपर वे चुपर क्यों हैं। क्या वे मुस्लिमों पर अत्याचार की घटनाओं पर चुप्पी साधे रहेंगे।

बुखारी ने राहुल गांधी से कहा है कि वे मुस्लिमों की सुरक्षा के लिए सत्ता पक्ष पर दबाव बनाएं। ताकि इस देश में मुसलमान पहले की तरह निर्भीक होकर रह पाएं।