राजस्थान: भाजपा विधायक का ऑडियो वायरल, बोले- यह सरकार की हार है, हमारी नहीं

राजस्थान: इस साल राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए उपचुनाव में शर्मनाक हार के बाद भाजपा की टेंशन ऐसे ही सातवीं आसमान पर है। तो वहीँ भाजपा की इस करारी हार पर पार्टी के ही विधायक ज्ञान देव आहूजा के खुश होने का ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे वह कह रहे हैं कि यह सरकार की हार है, हमारी नहीं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, इस ऑडियो में एक पार्टी कार्यकर्ता से फोन पर बात करते हुए भाजपा विधायक आहूजा को यह कहते हुए सुना जा रहा है कि उन्होंने ‘तो पहले ही चुनाव के नतीजों की भविष्यवाणी कर दी थी’ और उन्होंने ‘दिल्ली में सांगठनिक महासचिव से राजस्थान में नेतृत्व बदलने की मांग की है।

रिपोर्ट के मुताबिक, यह ऑडियो भाजपा नेता अशोक चौधरी द्वारा पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को राजस्थान में नेतृत्व बदलने के लिए एक पत्र भेजने के समय वायरल हुआ है। रामगढ़ विधानसभा से विधायक आहूजा को ऑडियो में गाना ‘जैसा किया है तूने वैसा ही तू भरेगा’ गाते हुए भी सुना जा सकता है।

ऑडियो क्लिप में वह कार्यकर्ता से कह रहे हैं कि यह सरकार की हार है, हमारी नहीं। भाजपा विधायक ने ऑडियो में कहा, हम 40 हजार वोटों से हारे, फिर भी मैं मुस्करा रहा हूं क्योंकि मुझे पता था कि क्या होने वाला है।

बता दें कि राजस्थान में हाल ही में दो लोकसभा और एक विधानसभा सीटों पर उपचुनावों हुआ जिसमे भाजपा को जबरदस्त हार का सामना करना पड़ा था।