VIDEO: राम रहीम के उग्र समर्थक बोले- अगर फैसला हक में नहीं आया, तो भारत को नक्शे से मिटा देंगे

VIDEO: राम रहीम के उग्र समर्थक बोले- अगर फैसला हक में नहीं आया, तो भारत को नक्शे से मिटा देंगे

चंडीगढ़। डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बाबा राम रहीम पर चल रहे 15 साल पुराने बलात्कार के मामले में पंचकुला में आज (शुक्रवार) को सुनवाई होनी है। मामले की संवेनशीलता को देखते हुए हरियाणा सरकार ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं और धारा 144 लगा दी है।

सरकारी सुरक्षा इंतेज़ाम के बावजूद बाबा राम रहीम के समर्थक प्रशासन को खुलेआम चुनौती और धमकी दे रहे हैं। मीडिया से बात करते हुए महिला समर्थक ने कहा कि अगर पिता बाबा राम रहीम का जरा भी बाल बांका हुआ तो वह सरकार की ईंट से इंट बजा देंगी। दूसरी महिला समर्थक कहती है अगर वे लोग खून देना जानते हैं तो फिर खून ले भी सकते हैं। तीसरी ने कहा कि बाबा ने भारत का नाम पूरी दुनिया में चमकाया है, अगर बाबा पर आंच आती है तो वह इंडिया को ही नक़्शे से मिटा देंगी।

फैसला अगर राम रहीम के खिलाफ आया तो हिंसक प्रदर्शन होने का पूरा अंदेशा है। डीजीपी ने राज्य के पुलिस कमिशनर को खत लिखकर इस बात पर चिंता भी जताई है। डीजीपी के मुताबिक, लोगों ने अपने घरों में पेट्रोल, डीजल और पत्थर इकट्ठा करने शुरू कर दिए हैं। वहीं बाकी समर्थक हाथ में डंडे लेकर खुलेआम घूम रहे हैं।

पंचकुला की विशेष सीबीआई कोर्ट कल इस मामले पर फैसला सुनाएगी। इसके लिए पंचकुला में इस वक्त 2 हजार से ज्यादा सुरक्षाबल जवान तैनात हैं। शहर को किले में तब्दील कर दिया गया है। सड़कों पर बैरिकैंडिंग की गई है। हरियाणा के 21 जिलों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Posted by Shahid Chaudhary on Thursday, August 24, 2017

 

Top Stories