अपनी शॉर्ट फिल्म के प्रमोशन के लिए रामगोपाल वर्मा ने शेयर की सानिया मिर्ज़ा की आपत्तिजनक तस्वीर

अपनी शॉर्ट फिल्म के प्रमोशन के लिए रामगोपाल वर्मा ने शेयर की सानिया मिर्ज़ा की आपत्तिजनक तस्वीर

फिल्म निर्माता और निर्देशक रामगोपाल वर्मा एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपत्तिजनक तस्वीर डालने को लेकर विवादों में आ गए हैं। इस बार वो इंस्टाग्राम पर सानिया मिर्जा की तस्वीर डालने को लेकर निशाने पर आ गए हैं।

दरअसल, उन्होंने सानिया की टेनिस खेलते समय की एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनका अंडरगार्मेंट्स नजर आ रहे है।

सानिया के तस्वीर के साथ रामगोपाल वर्मा ने कैप्शन में लिखा है, “एक लड़की ने किसी को कहा कि मेरी बेटी सनी लियोन बनना चाहती है, तो उसे अपनी कहानी याद आ गई। वह टेनिस बहुत अच्छा खेलती थी। लेकिन, एक उम्र के बाद उसके पिता ने उसे खेलने नहीं दिया। क्योंकि उसे स्कर्ट्स पहनना पड़ता। यह फिल्म ऐसे ही पिछड़े दिमाग वालों को सामने लाने के बारे में है, जो एक लड़की की सेक्शुऐलिटी को उसके खिलाफ इस्तेमाल करते हैं।”

इस तस्वीर को कैप्शन के लिए सोशल मीडिया पर राम गोपाल चारो तरफ से आलोचना हो रही है। लोगों का कहना है कि रामगोपाल ने मर्यादा से बाहर जाकर ये पोस्ट शेयर की है और उन्हें औरतों का थोड़ा सम्मान देना चाहिए। बता दें कि रामगोपाल वर्मा विवादित तस्वीर डालने को लेकर खासे मशहूर हैं।

दरअसल, रामगोपाल वर्मा ने एक शॉर्ट फिल्म बनाई है जिसका नाम है- ‘मेरी बेटी सनी लियोन बनना चाहती है’। यह फिल्म हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज हुई है, जो पॉर्न स्टार से फिल्मी दुनिया में आई सनी लियोनी की जिंदगी पर आधारित है। इसी फिल्म के प्रचार के लिए उन्होंने सानिया का सहारा लिया है और ये पोस्ट शेयर की है।

इससे पहले भी रामगोपाल वर्मा इस तरह के पोस्ट डालते रहे हैं और विवादों में आते रहे हैं। लगभग एक हफ्ता पहले भी उन्होंने इस फिल्म के प्रचार के लिए कुछ इसी तरह की तस्वीर इंस्टाग्राम पर डाली थी। उन्होंने उस पोस्ट में लिखा था, “यह सूर्य के बारे में नहीं है, बल्कि उसके बारे में है जहां वह जगमाता है।”

Top Stories