अगर आप भी हैं जियो ग्राहक तो आपके लिए इस खबर में है कुछ ख़ास

बीते साल सितंबर महीने में रिलायंस ग्रुप की तरफ से लांच किया गए जियो 4जी की फ्री सेवायें 31 मार्च को खत्म हो रही हैं। रिलायंस जियो सेवा का इस्तेमाल करने के लिए अब लोगों को 99 रूपये का प्राइम रिचार्ज करवाना होगा।

लेकिन जियो को लेकर अभी भी ग्राहकों के मन में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। अगर आप भी एक जियो यूजर्स हैं और आपके दिमाग में जियो को लेकर कोई सवाल है तो इस खबर को जरूर पढ़ें:

जियो फ्री कालिंग आपको बिना पैसे खर्च किए नहीं मिलेगी। इसके लिए आपके नंबर पर कोई ना कोई प्लान एक्टिवेट होना ही चाहिए। चाहे वह एक दिन की वैलिडिटी वाला 19 रुपये का प्लान ही क्यों न हो।

अगर आपका फोन पोस्टपेड है तो इसे वक़्त रहते 10 रूपये का शुल्क देकर प्रीपेड करवा लें। ऐसा न करने पर आपको भारी भरकम बिल चुकाना पड़ सकता है।

अगर आप 99 रूपये देकर प्राइम मेंबर नहीं बने है तो आपको जियो प्लान का कोई फायदा नहीं मिलेगा। इसके लिए रिलायंस जियो ने 149 से 4999 तक के प्लान पेश किये हैं।

149 रूपये के प्लान में आपको 2gb 4G डाटा के साथ 100 एसएमएस के साथ फ्री कालिंग की सुविधा भी एक महीने की वैलिडिटी के साथ मिलेगी। जबकि नॉन-प्राइम मेंबर्स को इसी प्लान में 1जीबी डाटा मिलेगा।