बेटे के बचाव में भाजपा विधायक, कहा- छोटा मामला है, तिल का ताड़ न बनाएं

भाजपा विधायक के बेटे ने राजस्थाबन के बांसवाड़ा में साइड नहीं मिलने पर एक व्योक्ति को बेरहमी पीट दिया था। जिसका एक विडियो सोशल मिडिया पर खूब वायरल हुआ था। बेटे के इस हरकत पर भाजपा विधायक ने चौंकाने वाला बयान दिया है। उनहोंने कहा है कि यह मामला छोटे-मोटे बच्चों का है। बेवजह छोटी सी बात का तिल का ताड़ बनाया जा रहा है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जानकारी के मुताबिक, बसवारा से विधायक धान सिंह तोमर ने अपने बेटे का बचाव में बेतुका बयान देते हुए कहा कि यह बच्चों का मामला है और ऐसे छोटे-मोटे बच्चों के झगड़े होते रहते हैं। विधायक ने आगे कहा कि ‘मैं समझता हूं कि यह बच्चों-बच्चों की बात थी। इनका आपस में कोई मुकदमा नहीं हुआ और सब राजी-राजी हैं। ऐसे छोटे-मोटे मामलों को तिल का ताड़ नहीं बनाना चाहिए। भाजपा विधायक के इस बयान के बाद खूब किरकिरी हो रही है।

बता दें कि राजस्थान के बांसवाड़ा में भाजपा विधायक धान सिंह के बेटे राजा ने एक शख्स की कथित तौर पर सिर्फ इस बात पर पिटाई कर दी थी, क्योंकि शख्स ने उसकी गाड़ी को आगे नहीं जाने दिया था। जिसका वीडियों न्यूज एजेंसी एएनआई में आया था। वीडियो में यह साफ-साफ दिख रहा है कि भाजपा विधायक के बेटे ने शख़्स की गाड़ी को ओवरटेक कर रास्ता ब्लॉक कर देता है। इसके बाद वह अपनी स्कॉर्पियो से उतरता है और ड्राइविंग सीट पर बैठे शख्स की गाड़ी का गेट खोलकर उसे खींचकर पीटना शुरू कर देता है।