‘बच्चे बिना ऑक्सीजन तड़प के मर रहे हैं और CM योगी को अज़ान-जन्माष्टमी के डीजे की चिंता है’

यूपी के गोरखपुर अस्पताल में हो रही बच्चों की मौतों पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनकी सरकार का ग़ैर ज़िम्मेदाराना रवैया लोगों के गुस्से को बड़ा रहा है । अब मशहूर लेखिका साध्वी खोसला ने योगी आदित्य नाथ को खरी-खोटी सुनाई है।

साध्वी खोसला ने कहा है कि जिस वक्त उत्तर प्रदेश में बच्चे बिना ऑक्सिजन के मर रहे हैं उस वक्त सीएम योगी को डीजे और लाउडस्पीकर की चिंता सता रही है । साध्वी खोसला ने ट्वीट करते हुए योगी आदित्य नाथ पर हमला बोला है।

साध्वी के गुस्से की वजह योगी आदित्यनाथ का वो बयान है जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर मैं सड़क पर ईद के दिन नमाज पढ़ने पर रोक नहीं लगा सकता, तो मुझे कोई अधिकार नहीं है कि मैं थानों में जन्माष्टमी के पर्व को रोकूं। इसके साथ ही योगी ने ये भी कहा कि अगर हम हर जगह से लाउडस्पीकर या माईक की आवाज़ नहीं बंद कर सकते तो कांवड़ यात्रा में बजने वाले डीजे और लाउडस्पीकर को बंद करवाना मुश्किल होगा।

सीएम आदित्य नाथ के गुरुवार के इस बयान के बाद ही साध्वी खोसला ने ट्वीट करते हुए लिखा- यूपी में जब बच्चे बिना ऑक्सिजन के मर रहे हैं, योगी की चिंता लाउडस्पीकर और डीजे को लेकर है। बच्चे मरते रहें लेकिन डीजे बजती रहनी चाहये।

 

साध्वी खोसला के इस ट्वीट पर बहुत से यूजर्स ने उनका समर्थन किया। इन यूजर्स ने भी योगी की आलोचना करते हुए लिखा कि ये लोग सिर्फ फर्जी राष्ट्रवाद के चक्कर में देश को गुमराह कर रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स योगी के बचाव में भी आए और कहने लगे कि योगी जी पूरे प्रदेश के सीएम हैं, किसी एक घटना पर 24 घंटे अफसोस नहीं जता सकते।