‘न्यू इंडिया’ के बहाने संजीव भट्ट का PM मोदी पर निशाना, कहा- राजा नंगा है, पर लोग अंधे हैं!

एक बार फिर गुजरात के निलंबित आईपीएस अधिकारी संजीव भट्ट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है । ट्वीट करते हुए संजीव भट्ट ने पीएम के न्यू इंडिया अभियान पर तंज कसा है ।

संजीवभट्ट ने टवीट् किया, “शासक नंगा हो चुका है, पर लोग अंधे बने हुए हैं।” इस ट्वीट के साथ भट्ट ने न्यू इंडिया को हैशटैग किया है।  इसी साल 8 अगस्त को पीएम मोदी ने भारत छोड़ो आंदोलन के 75 साल पूरे होने पर न्यू इंडिया का नारा दिया था।

भट्ट के इस ट्वीट पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं आई हैं । कुछ ने मोदी भक्तों पर निशाना साधा है तो कुछ ने मोदी विरोधियों पर ताना मारा है । भट्ट को जवाब देते हुए एक यूजर ने लिखा है, “गलत..सिर्फ भक्त अंधे हैं।”

 

 

 

दूसरे यूजर्स ने भी लिखा है, “सभी अंधे नहीं हैं सर..अगले चुनावों में हम बता देंगे।” इस पर दूसरे यूजर ने लिखा कि सिर्फ 10 फीसदी वोट खिसकेगा। एक अन्य यूजर ने लिखा है, “कोई अंधा नहीं है। अधिकांश लोग लेफ्टिस्ट, खांग्रेसी, आपिया, देशद्रोही, गद्दार, आतंकवादी, इटैलियन आका के नौकर से डरे हुए हैं।”

 

https://twitter.com/mayurpanghaal/status/912123977547390976

 

आईपीएस संजीव भट्ट लगातार पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला करते रहते हैं । सोशल मीडिया पर भट्ट पीएम और केंद्र सरकार पर तीखे सवाल खड़े करते हैं ।