Sanju के एक सीन पर रणबीर-अनुष्का के खिलाफ शिकायत दर्ज

फिल्म संजू में उनकी जिंदगी को पर्दे पर दिखाने के लिए उनकी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए गए हैं.  फिल्म के ट्रेलर में संजय की भूमिका निभा रहे रणबीर कपूर जर्नलिस्ट बनी अनुष्का के सामने सेक्स वर्कर के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते दिख रहे हैं. इस सीन को आपत्तिजनक बताते हुए दिल्ली राष्ट्रीय महिला आयोग में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई है.

राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस सीन को लेकर रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है.

राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से संजय दत्त की पर्सनल लाइफ चर्चा में है. अब हाल ही में राजकुमार हीरानी ने संजू बाबा का एक और सीक्रेट शेयर किया. यह सीक्रेट ट्रेलर में संजू बाबा के करीब 308 महिलाओं के साथ रिश्ते से जुड़ा है.

राजकुमार हिरानी ने संजू से जुड़ा एक किस्सा शेयर करते हुए कहा, “एक बार एक लड़की ने संजू से ब्रेकअप कर लिया था. इसके बाद संजू ने अपने दोस्त की कार ली और एक्स गर्लफ्रेंड के घर के बाहर खड़ी कार को जाकर ठोक दिया. बाद में सामने आया कि बाहर खड़ी कार उस लड़की के नए बॉयफ्रेंड की थी. दोनों गाड़ियां बुरी तरह डैमेज हुई थीं.”

संजय दत्त के ये किस्से बयां करते हैं कि उनकी बायोपिक ड्रामे से भरी होने वाली है. फिल्म में रणबीर संजू का किरदार निभा रहे हैं. उनके साथ सोनम कपूर, परेश रावल, दिया मिर्जा, मनीषा कोइराला, विक्की कौशल अहम रोल में हैं. ये फिल्म 29 जून को रिलीज होने वाली है.