सनसनी- डोनाल्ड ट्रंप ने बनाया पोर्न स्टार से संबंध, मुंह बंद रखने के लिए दिए लाखों रुपये

न्यूयार्क: अमेरिकी राष्ट्रंपति डोनाल्ड ट्रंप अपने काले कारनामे को लेकर एक बार फिर से विवादों में घिर गए हैं। खबर यह आई है कि अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने पोर्न स्टार से संबंध बनाया, जिसके बाद मुंह बंद रखने के लिए उन्हें लाखों रूपये भी दिए गये।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जनसत्ता के खबर के अनुसार, अमेरिकी अखबार ‘द वॉल स्ट्रीट जॉर्नल’ की रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि डोनाल्ड ट्रंप ने वर्ष 2006 में स्टीफेनी क्लिफोर्ड से एक गोल्फ मैच के दौरान मिले थे। पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स के नाम से फिल्मों में काम करती हैं। इसके बाद दोनों कथित तौर पर रिलेशनशिप में रहे थे।

बता दें कि ट्रंप और मेलानिया की शादी इससे एक साल पहले हो चुकी थी। राष्ट्रपति के एक निजी वकील ने सावर्जनिक तौर पर इसका जिक्र न करने के लिए पोर्न स्टार क्लिफोर्ड को 1.30 लाख डॉलर (82.69 लाख रुपये) का भुगतान किया था।

‘द वॉल स्ट्री ट जॉर्नल’ की रिपोर्ट के मुताबिक, क्लिफोर्ड वर्ष 2016 में एबीसी न्यूज चैनल से ट्रंप के साथ संबंधों को लेकर बात करने के लिए तैयार हो गई थीं। लेकिन, चुनावों से ठीक पहले ट्रंप और क्लिफोर्ड के बीच एक समझौता हो गया था, ताकि वह इस बात को सार्वजनिक न करें। ट्रंप के वकील माइकल कोहेन ने क्लिफोर्ड के वकील कीथ डेविडसन के माध्यम से मामले को दबाने में सफल रहे थे।

उल्लेखनीय है कि डोनाल्ड ट्रंप के राष्ट्रापति बनने के बाद से ही कई महिलाएं उन पर ऐसे आरोप लगा चुकी हैं। अब इस सिलसिले में नया मामला उजागर होने से ट्रंप की मुश्किलें फिर से बढ़ सकती हैं।