इस प्यारी तस्वीर में सारा अली खान, इब्राहिम अली खान और अमृता सिंह एक आदर्श परिवार के रूप में

इस प्यारी तस्वीर में सारा अली खान, इब्राहिम अली खान और अमृता सिंह एक आदर्श परिवार के रूप में

मुंबई : सारा अली खान 2018 में बॉलीवुड में सेट होने के लिए तैयार हैं क्योंकि उसकी सिर्फ एक ही नहीं, बल्कि दो फिल्में आने वाली हैं। एक उनकी पहली फिल्म केदारनाथ है, जिसे अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित किया गया है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत भी हैं, जबकि दूसरी फिल्म रोहित शेट्टी द्वारा सिम्बा में रणवीर सिंह को जोड़ा है। हालांकि, बॉलीवुड करियर किकस्टार्ट से पहले भी, नवागंतुक के पास पहले से ही एक बड़ा प्रशंसक है। इतने सारे कि हाल ही में उनके जन्मदिन के दौरान, प्रशंसकों ने ट्विटर पर रुझान प्राप्त किया।

अपने प्रशंसकों की मांग में, सारा ने आधिकारिक तौर पर आज अपने इंस्टाग्राम खाते को बनाया। अपनी पहली पोस्ट के रूप में, उन्होंने सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दिए। सारा ने लिखा, “स्वतंत्रता दिवस सभी को मुबारक हो #merabharatmahan #proudtobeindian #jaihind.”

https://instagram.com/p/Bmfru08AXt4/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

कई बॉलीवुड शख्सियत ने इंस्टाग्राम पर सारा का स्वागत किया है जिसमें डायरेक्टर शानू शर्मा शामिल हैं, जिन्होंने सारा की एक प्यारी पारिवारिक तस्वीर माँ और अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ-साथ भाई इब्राहिम अली खान के साथ साझा की। तस्वीर में, सारा इस तस्वीर में पारंपरिक सफेद सलवार कमीज में है।

क्या वे इस प्यारी तस्वीर में एक आदर्श परिवार के रूप में नहीं हैं?! नीचे दी गई टिप्पणियों के बारे में आप क्या सोचते हैं।

इस बीच, फिल्म निर्माता करण जौहर, जो रोहित के साथ सिम्बा सह-निर्माण कर रहे हैं, ने सारा का स्वागत करने के लिए इंस्टाग्राम पर आए। करण ने लिखा, “इंस्टाग्राम पर भव्य और आश्चर्यजनक @ सारालिखान का स्वागत है !!!”

केदारनाथ 30 नवंबर, 2018 को रिलीज होने के लिए तैयार हैं, जबकि सिम्बा को 28 दिसंबर, 2018 को रिलीज होने की उम्मीद है।

Top Stories