चैंपियंस लीग फाइनल से पहले एक सऊदी ट्विटर यूजर ने सलाह की चोट की भविष्यवाणी की थी!

रियाद : ‘बेब’ के नाम से एक सऊदी ट्विटर उपयोगकर्ता ने मोहम्मद सलाह की चोट की भविष्यवाणी की थी और मैच लिवरपूल और रियल मैड्रिड के बीच चैंपियंस लीग फाइनल से दो दिन पहले हुआ था। 26 मई को खेल के दिन एक ट्वीट में, मैच शुरू होने से नौ घंटे पहले, सऊदी आदमी ने ट्वीट किया “लिवरपूल पहले 20 मिनट में खेल को नियंत्रित करेगा, फिर मोहम्मद सलाह घायल हो जाएंगे और कोच द्वारा प्रतिस्थापित किया जाएगा, तो रियल मैड्रिड खेल को नियंत्रित करेगा और खिताब जीत जाएगा। ”

बेब के अनुयायियों ने उनकी इस टिप्पणी के बारे में मजाक उड़ाया था जब उन्होंने पहली बार अपनी ट्वीट पोस्ट की, हालांकि, मैच खत्म हो जाने पर जल्दी ही सब कुछ बदल गया, और उन्हें कई टिप्पणियां मिलीं कि उनकी भविष्यवाणी कितनी सटीक थी।

संदेशों के झुकाव ने बेब को कई ट्वीट्स बनाने का कारण बताया कि यह सिर्फ एक भविष्यवाणी थी, यह कहकर किसी भी टिप्पणी को गलत साबित कर रहा था कि वह जादू में है और यह पुष्टि कर रहा है कि अल्लाह ही अकेला है जो जानता है कि भविष्य किसी के लिए क्या है। उन्होंने ट्वीट किया, “मैं कसम खाता हूं कि यह सिर्फ एक भविष्यवाणी थी।” “परिणाम मेरे ट्वीट के कारण नहीं हुआ, इसलिए कृपया अल्लाह में विश्वास किसी और चीज़ से बड़ा होना चाहिए।”