भारत को हराने के लिए ऑस्ट्रेलिया को एड़ी चोटी का जोर लगाना पड़ेगाः सौरव गांगुली

भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने टीम इंडिया पर भरोसा जताते हुए बड़ा बयान दिया है जिसमे उन्होंने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया के लिए भारत को हराना आसान नहीं होगा। इसके लिए ऑस्ट्रेलिया को एड़ी चोटी का जोर लगाना पड़ेगा। 

अगले महीने ऑस्ट्रेलिया टीम भारत दौरे पर होगी,भारत मेहमान टीम के साथ पांच मैचों की वनडे सीरीज और तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगा।  

विराट कोहली कि कप्तानी वाली टीम के बारे में जब गांगुली से पूछा गया कि टीम अभी अच्छी फॉर्म में चल रही है, क्या भारत ऑस्ट्रिया को हरा पाएगा?  इसके जबाव में गांगुली ने कहा कि भारत को हरा पाना आसान नहीं होगा। ऑस्ट्रेलिया अपने स्टार गेंदबाज स्टार्क के बगैर ही खेलेगा जिसका भारत को फायदा होगा।

गौरतलब है कि आज से भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज का जीत के साथ ज़ोरदार आगाज़ किया है। इससे पहले भारत ने श्रीलंका को तीन टेस्ट मैचों कि सीरीज में क्लीन स्वीप किया था। 

पांच वनडे के बाद भारत श्रीलंका के बीच एक टी-20 मुकाबला भी होगा। गांगुली से श्रीलंका वनडे सीरीज के बारे में पूछा गया कि आपको क्या लगता है कौन जीतेगा, गांगुली ने पूरे आत्मविश्वास के साथ कहा निश्चिन्त रहिये भारत फिर से सीरीज पर कब्ज़ा करेगा।