अब गुजरात मे सेक्स CD की गंदी राजनीति , हार्दिक बोले – सीना ठोक कर लडूंगा भाजपा के खिलाफ़

गांधीनगर। गुजरात चुनाव से पहले हार्दिक पटेल के विरोधियों ने उनकी सेक्स सीडी वाली बात को सच साबित कर दिया है। जिसमे दिखाया गया है कि हार्दिक पटेल किसी होटल में एक युवती के साथ हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो का वायरल होने के बाद हार्दिक पटेल ने इसे सत्तारूढ भाजपा पर जबरदस्त हमला बोला है। उनहोंने कहा कि इस का गन्दी षडयंत्र में बीजेपी का हाथ है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के नेता हार्दिक पटेल ने यहां पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि उन्होंने पहले से ही ऐसे सीडी बाहर आने की आशंका जतायी थी। उनहोंने कहा कि भाजपा पहले भी अपने ही नेता संजय जोशी का फर्जी व घटिया सेक्स सीडी बाहर लेकर आयी थी। भाजपा की यह गंदी राजनीति की शुरूआत है। इस मामले में जो भी क़ानूनी कार्रवाई की जरुरत होगी, की जाएगी।

बता दें कि इसी साल 16 मई 2017 की रात करीब सवा नौ बजे तैयार इस सीडी के बारे में हार्दिक ने कहा कि यह बनावटी है और घिनोनी हरकत है। उन्होंने दावा किया कि भाजपा हमेशा महिलाओं की जासूसी जैसे काम में रही है। उनहोंने कहा कि सीडी जैसी चीजों से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता मैं छाती ठोक कर भाजपा के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखूँगा।

वहीँ पाटीदार आंदोलन के एक अन्य प्रमुख संगठन सरदार पटेल ग्रुप (एसपीजी) ने इसकी न्यायिक जांच कराने की मांग की है। इसके अलावा एसपीजी प्रवक्ता पूर्विन पटेल ने भी इस मामले की न्यायिक जांच की मांग की है।

https://www.youtube.com/watch?v=mrWLYHVmUhA