जल्द शुरु होगी डॉन- 3 की शुटिंग, नये अंदाज में नज़र आयेंगे बादशाह खान!

बॉलीवुड सुपरस्टर शाहरुख़ खान जल्द ही अपनी नई फिल्म डॉन-3 की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। वे अपनी आगामी फिल्म जीरो की शूटिंग ख़त्म करने के बाद डॉन-3 पर काम शुरू करेंगे।

डॉन सीरीज की दूसरी फिल्म इससे पहले 7 साल पूर्व 2011 में आई थी। इस फिल्म के सम्बन्ध में एक्ट्रेस को लेकर पहले ख़बरें आ रही थी कि, इस फिल्म में दीपिका पादुकोण शाहरुख़ के साथ लीड रोल में हो सकती हैं, या प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख़ खान की जोड़ी बनेगी।

लेकिन, हालिया प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इस फिल्म में न ही दीपिका शाहरुख़ के साथ होगी। और न ही प्रियंका नजर आएगी. खबरों की माने तो डॉन-3 में कोई नई एक्ट्रेस नजर आएंगी।

फिल्म के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने कहा है कि, दीपिका पादुकोण डॉन-3 फिल्म का हिस्सा नहीं होगी।

वहीं, फिल्म में प्रियंका होंगी या नहीं इस पर रितेश ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। वहीं, ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने सफाई देते हुए कहा कि, मेकर्स ‘डॉन-3’ से नया चेहरा बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे।

रमेश बाला ने साथ ही फिल्म पर अधिक बात करते फिल्म की शूटिंग लोकेशन की जानकारी भी दी। रमेश बाला ने कहा कि, फिल्म दुबई और अबू धाबी में शूट होगी और शाहरुख नई लड़की संग रोमांस करते दिखेंगे।

आपको बता दे कि, इस फिल्म की शूटिंग अगले वर्ष 2019 में शुरू होगी। और यह फिल्म 2019 के अंत में या 2020 की शुरुआत में फ्लोर पर होगी।