शशि थरूर का बयान आशचर्यजनक नहीं: आज़म खान

रामपूर: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आजम खान ने कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर के ‘हिन्दू पाकिस्तान’ के बयान पर टिप्पणी करते हुए कहा कि मेरे जिअसे लोगों के लिए यह कोई आश्चर्यजनक बात नहीं है। जब भारतीय पार्टी को मदद की जरूरत होती है तब कांग्रेस उनकी मदद करती है और अपने नेताओं से बयान दिलवाती है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

उन्होंने कहा कि गुजरात के चुनाव में एक बयान आया जिससे भारतीय जनता पार्टी को मदद की ज़रूरत होती है तब कांग्रेस उनकी मदद करती है और अपने नेताओं से बयान दिलवाती है। उन्होंने कहा कि गुजरात के चुनाव में एक बयान आया जिससे भारतीय जनता पार्टी को बल मिला वह भी कांग्रेस का बयान आया जिससे भाजपा को फायदा हुआ।

यह बयान भी कांग्रेस के नेता का था। उन्होंने कहा कि जो नेता कांग्रेस छोड़ता है वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो जाता है। पूर्व कैबिनेट मंत्री मोहम्मद आजम खान की ध्यान जम्मू व कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती के जरिये केंद्रीय सरकार को वार्निंग देने पर कि अगर पीडीपी को तोड़ने की कोशिश की गई तो नये सलाहुद्दीन और यासीन देश में पैदा होंगे कि ओर दिलाई गई तो उन्होंने कहा कि दरअसल कश्मीर के हालात खराब होने की बुनियाद ही खराब है।