अभिजीत के विवादित ट्वीट पर शहला राशिद ने तोड़ी चुप्पी, दिया करारा जवाब

नई दिल्ली: अभिजीत भट्टाचार्य ने जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व उपाध्यक्ष शहला राशिद के खिलाफ अभद्र ट्वीट किया था, जिसके बाद उनके ट्विटर अकाउंट को निलंबित कर दिया गया। इस मामले में शहला राशिद ने एक फेसबुक पोस्ट लिखकर अपना पक्ष रखा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि ‘मुझे सेक्स वर्कर बुलाना दरअसल उन भाजपा नेताओं की बचाव करना है, जिन पर खुद सेक्स स्कैंडल और असामाजिक गतिविधियों में शामिल रहने का आरोप है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

शहला राशिद ने अपने पोस्ट में यह भी लिखा कि अभिजीत पहले भी ट्विटर पर महिलाओं के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करते आए हैं, जिसके लिए उन्हें गिरफ्तार भी किया जा चुका है। वहीं उन्होंने सोनू निगम के बयान पर भी प्रतिक्रिया जताते हुए लिखा कि सोनू निगम ने ट्विटर छोड़ने की एक वजह भाजपा नेताओं के खिलाफ मेरे आरोपों को भी बताया है।

शहला ने आगे लिखा कि सोनू ने कहा कि इससे भाजपा समर्थकों को उकसाया गया है। यानी एक लड़की की सत्तारूढ़ दल के नेताओं द्वारा चलाए जाने वाले सेक्स स्कैंडल के प्रति चिंता व्यक्त करना उस लड़की को गाली देने और सेक्स वर्कर कहने के लिए उकसाने की वजह बन सकता है? ‘।

उल्लेखनीय है कि अभिजीत ने मंगलवार को महिला विरोधी कुछ ट्वीट किए थे, जिसके बाद उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई और उनके ट्विटर अकाउंट को भी निलंबित कर दिया गया। अभिजीत ने शहला राशिद के भाजपा नेताओं के सेक्स रैकेट चलाने के आरोप वाले ट्वीट का जवाब देते हुए उनके (शहला के) भूमिका को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट किया था।