सैंकड़ों कारसेवकों का बलिदान बेकार नहीं होगा, राम मंदिर का निर्माण होगा- शिवसेना

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना मे मोदी सरकार को राम मंदिर के निर्माण की बात याद दिलाया है। शिवसेना ने अपने लेख में राम मंदिर का निर्माण जल्द करवाने की बात कही है।

सामना में लिखा है, ‘2019 के लोकसभा चुनाव का नतीजा रामराज्य और राम मंदिर के समर्थन में दिया गया जनादेश है। श्रीराम का काम होगा ही, ऐसा वचन राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत ने भी दिया है।

लेख में आगे लिखा है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो इसके लिए सैकड़ों कारसेवकों ने अपना बलिदान दिया है, उनकी शहादत और खून को व्यर्थ नहीं जाने देंगे। ऐसी विचारधारा की सरकार चुन कर आई है।’ शिवसेना अपने सभी विजयी सांसदों सहित रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या जानेवाली हैं।

ज़ी न्यूज़ पर छपी खबर के अनुसार, शिवसेना ने मोदी के तारीफों के पुल बांधते हुए 30 मई को होनेवाले मोदीजी के प्रधानमंत्री पद की शपथ की तुलना अयोध्या में प्रभु श्रीराम के राज्याभिषेक से की है। लेख में लिखा है कि अखंड हिंदुस्थान का सपना साकार होगा और दुनियाभर में श्रीराम के देश की जय-जयकार होगी।

इसे ही हम रामराज्य कहते हैं। मोदी ने रामराज्य की कटिबद्धता व्यक्त करते हुए भरोसा जताया है कि इस बार राम का काम होगा। सामना के लेख में शिवसेना ने विपक्ष पर तंज कसते हुए विरोधियों को रावण, विभीषण, कंस मामा वगैरह की टोलियां बताया है।