मोदी के दोबारा सत्ता में आने से तनाव में है पाकिस्तान- शिवसेना

मोदी के दोबारा सत्ता में आने से तनाव में है पाकिस्तान- शिवसेना

पाकिस्तान में इफ्तार पार्टी के दौरान भारतीय अफसरों के साथ हुई बदसलूकी की घटना को शिवसेना ने आड़े हाथों लिया है। शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ में छपे आलेख में कहा गया है कि पाकिस्तान की अवस्था शराब पीकर मदमस्त हुए बंदर के समान हो गई है।

ज़ी न्यूज़ पर छपी खबर के अनुसार, इस्लामाबाद में हिन्दुस्तानी उच्चायुक्त की ओर से आयोजित इफ्तार पार्टी में मदमस्त बंदरों की ओर से मचाया गया कोलाहल असहनीय है। इस्लामाबाद में शनिवार की शाम को इस इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया था।

उसके लिए आए मेहमानों के साथ पाकिस्तानी अधिकारियों ने अशोभनीय बर्ताव किया। आमंत्रित मेहमानों को होटल के प्रवेश द्वार पर ही रोक दिया गया। कई लोगों को धमकाकर वापस लौटा दिया गया।

बालाकोट हवाई हमले के बाद मोदी सरकार ने पाकिस्तानियों के डंक को तो कुचला ही है मगर पूंछ अभी भी छटपटा रही है। उस पूंछ का भी अब बंदोबस्त करना पड़ेगा। पुलवामा हमले का बदला हिन्दुस्तान ने लिया।

पाकिस्तानियों के घर में घुसकर आतंकवादी मारे, उनके अड्डों को ध्वस्त किया. तबसे पाकिस्तान मुंह दबाकर मुक्के की मार बर्दाश्त कर रहा था. ऊपर से हिन्दुस्तान की राजनीतिक मशीनरी ने जोर लगाते हुए मसूद अजहर को अंतर्राष्ट्रीय आतंकवादी घोषित कराया।

फूटा हुआ मुंह लेकर पाकियों के लिए दुनिया के सामने आना कठिन हो गया था। उस पर मोदी सरकार एक बार फिर बहुमत से सत्ता में आ गई। इस झटके से पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान का संभलना मुश्किल है।

Top Stories