सोशल: यूज़र्स बोले- यूपी को बचाओ, यहाँ गाय के लिए एम्बुलेंस हैं लेकिन इंसानों के लिए ऑक्सीजन नहीं

सोशल: यूज़र्स बोले- यूपी को बचाओ, यहाँ गाय के लिए एम्बुलेंस हैं लेकिन इंसानों के लिए ऑक्सीजन नहीं

गोरखपुर के सरकारी अस्पताल बीआरडी में मारे गए बच्चे सिर्फ अस्पताल प्रशासन और योगी सरकार की लापरवाही है। जिसके लिए विपक्षी दलों और आम जनता योगी सरकार की काफी आलोचना की जा रही है।

अस्पताल प्रशासन और सीएम योगी बच्चों की मौत का कारण ऑक्सीजन की कमी होने से इंकार करने में लगे हैं। लेकिन 69 लाख रुपये का भुगतान न होने की वजह से ऑक्सीजन सप्लाई करने वाली फर्म ने अस्पताल में ऑक्सीजन की सप्लाई गुरुवार की रात से ठप कर दी थी।

जबकि पीएम मोदी ने तो इस दर्दनाक घटना पर एक शब्द तक नहीं कहा। यूपी में योगी की सरकार बनने के बाद वहां ऐसी काफी घटनाये हो रही है, जिससे जनता परेशान है।

इस घटना के बाद अब सोशल मीडिया पर #SaveUttarPradesh ट्रेंड कर रहा है। जिसमें लोग योफी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्हें जानवरों से ध्यान हटाकर इंसानों पर देने के लिए कह रहे हैं।

लोगों का कहना है की ये बहुत ही शर्मनाक बात है की यूपी में गाय के लिए एम्बुलेंस चलाई जा रही है और इंसानों के लिए अस्पताल में ऑक्सीजन भी पर्याप्त नहीं है। गुस्से में लोग यहाँ तक कह रहे हैं की ये बच्चे इंसान थे शायद इसी लिए मर गए, अगर गाय होती तो सरकार इतनी लापरवाही न करती।

 

 

Top Stories