चुनाव से संबंधित मुसलमानों के लिए कुछ अहम बातें, देखें विडियो

कर्नाटक चुनाव को लेकर मौलाना शेख अब्दुल अजीम मदनी ने जुमे की नमाज के दौरान लोगों से अपील की कि हमारा जो वोट है वो हमारी ताकत है,जिसके जरिये हम अपनी जान की सुरक्षा कर सकते हैं, अपनी इज्जत, मजहब, इमान सबकी हिफाजत कर सकते हैं. लेकिन याद रहे ये ताकत तभी ताकत कहलाएगी जब हमारे अंदर एकजुटता हो और हमारा वोट न बंटे, उनहोंने कहा कि अगर हमारा वोट बंट जाए तो फिर न ये ताकत है न ये हथियार है और न ही पॉवर है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

उनहोंने कहा कि जैसा कि हम और आप जानते हैं कि हमारे राज्य में चुनाव होने वाला है, इस वक़्त हमें बड़े दूरंदेशी का परिचय देना है, एकजुटता का परिचय देना है. उनहोंने कहा कि इस वक़्त देश का हालात क्या है इसका अंदाजा सबको होगा.

उनहोंने कहा कि जब से इस देश का कमान सांप्रदायिक तत्वों के हाथों में गया है, तब से इस देश में जो जुल्म हो रहे हैं, जिस तरह से कानून की धज्जियाँ उड़ाई जा रही है, शांति व्यवस्था की जो अब तक हालात है, मुसलमानों और दलितों पर जो जुल्म हो रहे हैं ये सारी तस्वीरें हमारे सामने है. और जान व इज्जत से बढ़कर हमारी दीन व शरीअत से खिलवाड़ हो रहा है. हमारी धार्मिक आजादी को ख़त्म करने की कोशिस की जार रही है.

उनहोंने अफ़सोस जाहिर करते हुए कहा हम मुसलमानों में इस कदर राजनीतिक फुट है कि फिरका परस्त पार्टी हर चुनाव में वोटों को बाँटने में कामयाब हो जाते हैं. उनहोंने लोगों से अपील की कि हमारा वोट हमारी ताकत है, इसलिए हमें अपना वोट का इस्तेमाल सोच समझ कर करना है, ताकि हमारी इज्जत, हमारा दीन, इमान, मजहब की हिफाजत कर सकें.
वीडियो देखें!

YouTube video