“भारत में कुछ कट्टर हिन्दू” वाले अपनी पोस्ट को लेकर ट्रोल हुईं सोनम कपूर !

“भारत में कुछ कट्टर हिन्दू” वाले अपनी पोस्ट को लेकर ट्रोल हुईं सोनम कपूर !

भारत और पाकिस्तान के बीच चल रहे तनाव को लेकर अभिनेत्री सोनम कपूर का एक पोस्ट को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। सोनम कपूर ने इसमें कहा है कि पाकिस्तान में कुछ कट्टरवादी मुसलमान हैं तो भारत में कुछ कट्टर हिन्दू, जो कि नफरत की भाषा बोलते हैं। इनको छोड़ दिया जाए तो आम इंसान अमन के माहौल में सुकून से रहना चाहता है। अपनी नौकरी करना चाहता है और बच्चों को पालना चाहता है। ऐसे में इस्लामी और हिन्दूवादी कट्टर लोग बिल्कुल एक जैसे हैं।

सोनम को अपनी इस बात के लिए कई लोग जमकर भलाबुरा कह रहे हैं। ह्यूमेनस् ऑफ हिन्दुत्व और दक्षिणपंथी रुझान वाले कुछ पेज से तो सोनम की इस पोस्ट को लेकर आलोचना हुई ही है, कई ट्विटर यूजर्स ने भी उनकी इस पोस्ट पर नाराजगी का इजहार किया है। कई यूजर्स ने उनको ‘देशद्रोही’ और दूसरे कुछ शब्दों का इस्तेमाल किया है तो एक यूजर ने इसके लिए उनके खिलाफ एफआईआर की मांग की है। इनका कहना है कि ये हिन्दुओं की बेइज्जती है।

The average Indian has more in common with the average Pakistani than he does with a Hindu fundamentalist who wants to…

Posted by Humans of Hindutva on Tuesday, February 26, 2019

बता दें कि बीते कुछ समय से भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव का माहौल है। मंगलवार को भारत की वायुसेना ने ने पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर हमला किया था तो बुधवार को पाक सेना भारच की सीमा में घुस आई थी।

बुधवार को भारत और पाकिस्तान की वायुसेना के बीच हुई एक झड़प के दौरान मिग विमान के विंग कमांडर अभिनंदन एलओसी पार कर पाकिस्तान पहुंच गए थे जिसके बाद उन्हें पाकिस्तानी आर्मी ने गिरफ्तार कर लिया था। पायलट विंग कमांडर अभिनंदन शुक्रवार को भारत लौटेंगे। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने गुरुवार को अपनी संसद में यह ऐलान किया है। इमरान ने कहा कि शांति के कदम के तौर पर पायलट की रिहाई का कदम उठाया गया है।

Top Stories